एक्ट्रेस से जबरन पोर्न फिल्म शूट कराया फिर गोवा और शिमला में जा छिपे, मुंबई क्राइम ब्रांच ने ऐसे दबोचा

0
451

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुसीबत एक बार फिर बढ़ने वाली है। एक्ट्रेस से जबरन पोर्न फिल्म शूट करवाने करने वाले चार आरोपियों को मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। चारों आरोपी गोवा और शिमला में छिपे गए थे।

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने चार लोगों को वर्सोवा और बोरीवली इलाके से अरेस्ट किया है। बता दें कि इसी केस में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को भी अरेस्ट किया गया था।

जेल में दो महीने बिताने के बाद 20 सितंबर 2021 को 50 हजार रुपए के मुचलके पर जमानत दे दी गई। जिन लोगों को पुलिस ने पकड़ा है उसमें कुंद्रा के कास्टिंग डायरेक्टर भी शामिल हैं। कुंद्रा के साथ उनके सहयोगी और मामले में सह आरोपी रायन थोर्प को भी जमानत मिली थी।

पुलिस ने जिन आरोपियों को​ गिरफ्तार किया है उनमें नरेश रामावतार पाल (29), सलीम सैय्यद (32), अब्दुल सैयद (24) और अमन बरनवाल (22) को कथित पोर्न वेब सीरीज की शूटिंग के आरोप में पकड़ा है। इन पर आरोप है कि ये सिर्फ दो-दो हजार रुपए लेकर इस शूट में शामिल थे।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कास्टिंग डायरेक्टर नरेश रामावतार पाल एक अश्लील फिल्म की शूटिंग के लिए एक एक्ट्रेस को जबरदस्ती मढ़ के एक बंगले में ले गए थे। जहां सलीम सैयद, अब्दुल सईद और अमन बरनवाल पहले से ही मौजूद थे। आरोप है कि उन्होंने जबरन एक्ट्रेस को शूट के लिए मजबूर किया था।