Friday, March 29, 2024
Homeपुलिसकोरबा : IPL मुंबई इंडियन और रॉयल चैलेंज बेंगलुरु के मैच में...

कोरबा : IPL मुंबई इंडियन और रॉयल चैलेंज बेंगलुरु के मैच में लगा रहे थे सट्टा.. दो सटोरियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार…

कोरबा । दबंग आईपीएस अफसर यू उदय किरण के सख्त हिदायत के बाद जिले में जुआ सट्टा पर लगाम लग गया है। आईपीएल मैच में शहर के सटोरिये शांत है इसके बाउजूद क्रिकेट सट्टा में दांव लगाने वालों पर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। इस कड़ी में मुंबई इंडियन और आरसीबी के मध्य चल रहे मैच में सट्टा लगाने वाले दो लोगो को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

दरअसल कोरबा पुलिस के द्वारा क्रिकेट के आईपीएल मैच में पैसे के दांव लगाने वालों के ऊपर लगातार कार्रवाई कर रही है इसी क्रम में दिनांक 09.04.2023 को रात्रि को मुखबीर से सूचना मिली कि दो अलग अलग व्यक्ति आईपीएल क्रिकेट मैच में मोबाईल फोन के माध्यम से रूपये पैसे का अवैध रूप से सट्टा खेल रहे हैं कि सूचना पर पुलिस अधीक्षक महोदय यू उदय किरण को अवगत कराकर आवश्यक दिशा निर्देश प्राप्त किया गया, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा एवं नगर पुलिस अधीक्षक विश्वदीपक त्रिपाठी के मार्गदर्शन पर नगर निरीक्षक रूपक शर्मा व सायबर सेल कोरबा प्रभारी सनत सोनवानी के नेतृत्व में कोतवाली पुलिस एवं सायबर सेल की टीम द्वारा संयुक्त रूप से कार्यवाही करने के लिए सीतामणी हटरी के पास आई.पी.एल. क्रिकेट मैच में मुंबई इंडियन और रॉयल चैलेंज बेंगलुरु की मैच में मोबाईल के माध्यम से ऑन लाईन सट्टा खेलते नरेन्द्र यादव को तथा पुराना बस स्टैंड कोरबा में दीपक साहू उर्फ रिंकू को घेरा बंदी कर पकड़े दोनों के मोबाईल को चेक करने पर दोनों आरोपियों के मोबाईल फोन में आई.पी.एल. क्रिकेट मैच में मुंबई इंडियन और रॉयल चैलेंज बेंगलुरु के मैच में आन लाईन सट्टा खेलने के पर्याप्त सबूत मिला दोनों आरोपियों के कब्जे से कुल दो नग एंड्रायड मोबाईल फोन तथा जुमला नगदी रकम 1000 रूपया मिला। दोनों आरोपियों के द्वारा अपना अपराध स्वीकार करने तथा पर्याप्त अपराध सबूत पाये जाने से विधिवत गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया है।

इनका रहा योगदान

उपरोक्त कार्यवाही में नगर निरीक्षक रूपक शर्मा एवं सायबर सेल प्रभारी सनत सोनवानी के नेतृत्व में प्र. आर. रामरतन टंडन, आर. भरत यादव तथा सायबर सेल के प्र.आर. राम पांडेय, प्र.आर. चन्द्रशेखर पांडेय, आर. आलोक टोप्पो, आर डेमन ओग्रे व आर. आर. सुशील यादव की सक्रिय भूमिका रही ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments