Friday, April 26, 2024
Homeदेशगलवान ट्वीट मामले में ऋचा चड्ढा के सपोर्ट में उतरे प्रकाश राज,...

गलवान ट्वीट मामले में ऋचा चड्ढा के सपोर्ट में उतरे प्रकाश राज, अक्षय कुमार से कहा- आपसे ज्यादा यह महिला देश के लिए…

न्यूज डेस्क।पिछले दिनों ऋचा चड्ढा ने साल 2020 में घटे गलवान इंसीडेंट पर हाल ही में एक ट्वीट किया, जिसके बाद मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. ऋचा चड्ढा ने उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के बयान पर यह ट्वीट किया था. एक्ट्रेस ने सेना के अधिकारी के बयान पर ट्वीट कर ‘Galwan says Hi’ लिखा था. अक्षय कुमार ने भी ऋचा के इस ट्वीट की निंदा की थी. अब साउथ के सुपरस्टार प्रकाश राज ने ऋचा चड्ढा को सपोर्ट करते हुए अक्षय कुमार को क्रिटिसाइज किया है.

प्रकाश राज ने किया ऋचा को सपोर्ट
प्रकाश राज ने अक्षय कुमार को ट्वीट कर लिखा, “अक्षय आपसे यह उम्मीद नहीं थी. आपने जो कहा वह निंदनीय है. ऋचा चड्ढा आपसे ज्यादा इस देश के लिए मायने रखती हैं.” इसके साथ ही ऋचा चड्ढा का सपोर्ट करते हुए प्रकाश राज ने लिखा कि हां, हम तुम्हारे साथ खड़े हैं ऋचा. हम समझते हैं तुम अपने ट्वीट के जरिए क्या कहना चाह रही थीं.

 

अक्षय और विवेक का ट्वीट वायरल
अक्षय कुमार ने जो ऋचा चड्ढा को ट्वीट किया था उसमें लिखा था कि यह देखकर काफी दुख हो रहा है. किसी को कभी हमारी आर्मी फोर्स के प्रति अहसान फरामोश नहीं होना चाहिए. वे हैं तो आज हम हैं. इसके साथ ही एक्टर ने हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी बनाई थी. सिर्फ इतना ही नहीं, ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने लिखा कि इस बिहेवियर को देखकर मैं बिल्कुल भी सरप्राइज नहीं हुआ हूं. वह सच में एंटी-इंडिया फील करते हैं. दिल की बात जुबान पर आ ही जाती है और फिर ये लोग पूछते हैं कि ऑडियन्स बॉलीवुड को बायकॉट क्यों करना चाहती है?

ऋचा चड्ढा ने मांगी थी माफी
ऋचा चड्ढा ने जो ट्वीट किया था, उसके लिए एक्ट्रेस ने माफी भी मांग ली थी, लेकिन विवाद है कि थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक्ट्रेस ने लिखा था कि मेरे नानाजी भी तो खुद फौज में ही थे. वह आर्मी में लेफ्टिनेंट कर्नल की पोस्ट पर कार्यरत थे. भारत-चीन के युद्ध में उनके पैर में गोली लगी थी. इसके अलावा मेरे मामाजी भी पैराट्रूपर रहे हैं. यह मेरे खून में है. अगर सेना में कोई शहीद होता है तो उससे पूरा परिवार प्रभावित होता है. यहां तक कि अगर कोई सेना में घायल होता है, तो भी बहुत दुख होता है और मैं इस दर्द का अहसास अच्छी तरह करती हूं. यह बात मेरे लिए एक भावनात्मक मुद्दा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments