Thursday, April 25, 2024
Homeदेशजब काम देने के बहाने डायरेक्टर ने रखी ऐसी डिमांड, Vidya Balan...

जब काम देने के बहाने डायरेक्टर ने रखी ऐसी डिमांड, Vidya Balan को अपने कमरे में ले गया और…

बॉलीवुड में एक्ट्रेसेस का कास्टिंग काउच से गुजरना कोई नई बात नहीं है. किसी न किसी एक्ट्रेस ने अपने करियर में कास्टिंग काउच जरुर झेला होता है. विद्या बालन (Vidya Balan) खुद को लकी मानती हैं कि उन्हें कभी इससे दो-चार नहीं होना पड़ा लेकिन विद्या ने एक इंटरव्यू में ये खुलासा जरुर किया है कि उन्हें एक बार एक अनकम्फर्टेबल कर देने वाले एक्सपीरियंस से जरुर गुजरना पड़ा था. विद्या ने कहा कि उन्हें आभास हो गया था कि उनके साथ ऐसी कोई गलत घटना होने वाली है इसलिए वह पहले ही खुद को प्रोटेक्ट कर पायीं और बच गईं.

कास्टिंग काउच की शिकार होते-होते बचीं

विद्या ने कहा, मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मेरे साथ कास्टिंग काउच जैसी घटना नहीं हुई, मैंने कई खतरनाक कहानियां सुनी हुई थीं और यही मेरे पेरेंट्स का सबसे बड़े डर का कारण था कि मुझे फिल्मों में नहीं आने देना चाहते थे. मुझे याद है कि चेन्नई में एक एड फिल्म शूटिंग के सिलसिले में मुझे एक डायरेक्टर से मीटिंग करनी थी.डायरेक्टर ने मुझे एड के लिए कन्फर्म कर लिया और मैं उससे जब कॉफ़ी शॉप में मिली तो वो मुझे अपने रूम में ले जाने के किए बार बार कहता रहा. मुझे कुछ समझ नहीं आया क्योंकि मैं अकेली थी लेकिन मैंने एक स्मार्ट चीज की.

सिक्स्थ सेंस से हुआ फायदा

जब हम उसके कमरे में गए तो मैंने कमरे का दरवाजा खुला रखा. वो भी समझ गया कि मेरे बचकर निकलने का यही तरीका है तो इस तरह से मैं कास्टिंग काउच से बच गई. इससे मैं पूरी तरह अपने विवेक और सूझबूझ से बची और मैंने तरीका खोज निकला. महिलाओं का सिक्स्थ सेंस कमाल का होता है और मैंने उसी का फायदा उठाया. विद्या ने ये भी बताया कि उनकी लाइफ में एक ऐसा दौर भी आया था जब उनकी लगातार फ्लॉप होती फिल्मों की वजह से उन्हें पनौती मान लिया गया था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments