Friday, April 19, 2024
Homeदेशजब CM नीतीश के चहेते IAS अफसर मीटिंग में ही करने लगे...

जब CM नीतीश के चहेते IAS अफसर मीटिंग में ही करने लगे गाली-गलौज, देखें Video

न्यूज डेस्क।बिहार के एक सीनियर IAS अधिकारी का अपशब्द बोलते हुए वीडियो सामने आया है। वीडियो में IAS अधिकारी केके पाठक बिहार के लोगों और अधिकारियों के लिए अपमानजनक शब्द कहे हैं। बिपार्ड के DG केके पाठक ने अधिकारियों की बैठक में अपशब्द कहा है। वीडियो के सामने आने के बाद बिहार प्रशासनिक सेवा संघ ने मुख्य सचिव से शिकायत की है। बिहार प्रशासनिक सेवा संघ के महासचिव सुनील तिवारी ने केके पाठक को मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया और तुरंत कार्रवाई की मांग की। बता दें कि ये वो अधिकारी हैं जिन्हें मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने बिहार में शराबबंदी को कड़ाई से लागू करने की जिम्मेदारी दे रखी थी। हालांकि, अब इस वीडियो के वायरल होने की वजह से ये अधिकारी मुश्किल में पड़ते नजर आ रहे हैं।

‘कल जरा भेजो इसको, इसकी बैंड बजाता हूं’

वायरल हुए वीडियो में अधिकारी कर रहे हैं, “”पे…पे…पे… हॉर्न बजाएगा…देखें नहीं हो क्या तुम लोग बेली रोड पर… @#$%@ लाल लाइट भी है… पे…पे…पे… भी करेगा….@#$%@ यहां का आदमी…आदमी…यहां पर @#$%@#$ डिप्टी कलेक्टर का ये हाल है…अब मैं @#$%@#$ , अरे जरा दो-चार लोग लिखकर तो दो कागज पर, चेन्नई में आदमी @#$% बाएं से चलता है… यहां किसी को देखा है बाएं से चलते हुए, लाल लाइट पर किसी को हॉर्न बजाते हुए देखे हो चेन्नई में किसी को, यहां @#$%@ ट्रैफिक पर खड़ा होकर पे…पे…पे…. हॉर्न बजाएगा… देखे नहीं हो क्या तुम लोग बोली रोड पे, @#$%@ लाल लाइट भी है, पे…पे…पे… भी करेगा, @#$%@ यहां का आदमी….आदमी है, यहां पर @#$%@#$ डिप्टी कलेक्टर का ये हाल है, अब मैं @#$%@#$, अरे जरा दो-चार लोग लिखकर तो दो कागज पर… @#$%@#$ डिप्टी कलेक्टर @#$%@#$ इनकी ऐसी तैसी कर दो, कल जरा भेजो इसको मेरे को, इसकी बैंड बजाता हूं, @#$%@#$ इनकी डिप्टी कलेक्टर की, @#$%@#$ एक कर दो..” इस दौरान मीटिंग में एक अधिकारी करते हैं, “उससे गलती हो गई सर”, इस पर IAS केके पाठक करते हैं, @#$%@#$ बिहार एडमिनिस्ट्रेशन @#$%@#$ 32 साल हो गए…”

 

 

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान का वीडियो वायरल

उत्पाद एवं मद्य निषेध विभाग के प्रधान सचिव के साथ-साथ बिपार्ड के डीजीकेके पाठक का ये वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान का है। वीडियो में आईएएस केके पाठक निबंधन सेवा के अधिकारियों से कह रहे हैं कि लिखकर दो तुम लोग कि तुम्हारे साथ खाने से इनकार कर रहा है। अगले दिन बासा की ट्रेनिंग को रद्द भी कर दिया गया। बता दें कि नवंबर में गया में बिपार्ड की तरफ से प्रोबशनर डिप्टी कलेक्टर की मिलिट्री जैसी हार्ड ट्रेनिंग के खिलाफ बिहार प्रशासनिक सेवा संघ (बासा) की ओर से बिपार्ड के डीजी और उत्पाद एवं मद्य निषेध विभाग के प्रधान सचिव केके पाठक के खिलाफ मुख्य सचिव को शिकायत की गई थी। इसे लेकर आईएएस अधिकारी केके पाठक नाराज चल रहे थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments