Friday, March 29, 2024
Homeदेश“जो लोग अपने आप जोड़ने में सक्षम नहीं वो क्या देश जोड़ेंगे”-...

“जो लोग अपने आप जोड़ने में सक्षम नहीं वो क्या देश जोड़ेंगे”- कांग्रेस पर बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया, यूजर्स ने ऐसे की खिंचाई

केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने कांग्रेस पर एक बार फिर जोरदार हमला बोला है। सिंधिया ने मध्य प्रदेश के दो वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं कमलनाथ और दिग्विजय सिंह (Kamal Nath and Digvijay Singh) के ग्वालियर पहुंचने से पहले हमला बोला है। इतना ही नहीं, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर भी हमला बोला है। ज्योतिरादित्य सिंधिया के बयान पर सोशल मीडिया पर भी लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर हमला बोलते हुए कहा है कि जो अपने आपको जोड़ने में सक्षम नहीं, वह भारत को क्या जोड़ेंगे? जहां-जहां से यह यात्रा निकली, राज्य के नेता यात्रा में शामिल हुए लेकिन यात्रा खत्म होने के बाद सभी नेता बिखर गए। कमलनाथ (Kamal Nath) पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा, 15 महीने की सरकार के नमूने अतिथि के रूप में ग्वालियर आ रहे हैं। अतिथि थे, अतिथि हैं। और मैं मानता हूं जो कार्य शिवराज सिंह चौहान और प्रधानमंत्री मोदी ने किए हैं, आपके आशीर्वाद से सदैव अतिथि ही रहेंगे।

सोशल मीडिया पर लोग सिंधिया के बयान पर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।
@KamalAhamad_10 यूजर ने लिखा कि धोखा देने वालों को बोलने का अधिकार नहीं है, धोखा देने की प्रथा पर चलते हुए अपने उस सहयोगी की पीठ में छुरा भौंका जिसने हमेशा अपने दाएं बगल पर जगह दी। दरअसल सिंधिया जी आपके पास वो काबलियत ही नहीं है कि आप राहुल गांधी का साथ दे पाएं। एक यूजर ने लिखा कि जो लोग गद्दारी के लिए जाने जाते है वो क्या राष्ट्रवाद सिखाएंगे।

@bansodsada यूजर ने लिखा कि इतिहास गवाह है कि कांग्रेस ने आजादी दिलाई और भारत निर्माण किया। ये देशभक्त सिंधिया का बयान नहीं लगता है जिनके पिता जी ने कांग्रेस के साथ कड़ी मेहनत की थी। @NARESHRMEHTA यूजर ने लिखा कि जो लोग अपनी महत्वाकांक्षा के लिए दलबदल करते हैं, अपनी पुरानी विचारधारा को बदल देते हैं। वह भारत का क्या भला करेंगे? राजेश नाम के एक यूजर ने लिखा कि राहुल गांधी जी ने भाई की तरह माना पर तुमने तो जिस थाली में खाया, उसी में छेद किया।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments