Friday, March 29, 2024
Homeपेज 3दृश्यम' से लेकर 'माचिस' तक…ये रही Bholaa फेम Tabu की टॉप फिल्में,...

दृश्यम’ से लेकर ‘माचिस’ तक…ये रही Bholaa फेम Tabu की टॉप फिल्में, यहां देखकर करें एंजॉय

वेब डेस्क । फिल्मी गलियारों में इन दिनों तब्बू अपनी आने वाली फिल्म ‘भोला (Bholaa)’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस मूवी में वो पुलिस ऑफिसर के रोल से एक बार फिर से भौकाल जमाने के लिए पूरी तरह से तैयार हो गई हैं. एक्ट्रेस (Actress) के फैन मूवी में उनकी शानदार एक्टिंग (Acting) को देखने के लिए बहुत बेताब हैं. हालांकि इस फिल्म से पहले भी तब्बू (‘माचिस (Maachis)’ से लेकर ‘दृश्यम (Drishyam)’ तक कई मूवीज में अपनी एक्टिंग का जौहर दिखा चुकी हैं. तब्बू (Tabu) के तमाम चाहने वाले उनकी इन फिल्मों (Movies) का लुत्फ ओटीटी (OTT) पर घर बैठे उठा सकते हैं.

‘माचिस (Maachis)’

गुलजार के द्वारा डायरेक्ट इस फिल्म में तब्बू ने एक ऐसी औरत का किरदार निभाया था जो अपने प्यार के लिए आतंकी संगठन में शामिल हो जाती है. मूवी में तब्बू ने देखने लायक एक्टिंग की है. उनके फैंस इस मूवी को यूट्यूब पर देख सकते हैं.

‘विरासत (Virasat)’

जी5 पर मौजूद इस फिल्म में तब्बू ने ‘गहना’ नाम की ऐक गांव की औरत का रोल कर अपने अंदर छुपी हुई जबरदस्त एक्टिंग आर्ट से सबको रूबरू करवा दिया था. इस मूवी के लिए उन्हें फिल्मफेयर का बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक्स के अवॉर्ड से नवाजा गया था.

‘चांदनी बार (Chandni Bar)’

मधुर भंडारकर के द्वारा डायरेक्ट इस मूवी में तब्बू ने हालात की शिकार एक मुस्लिम औरत मुमताज के किरदार में बहुत ही जबरदस्त एक्टिंग कर दर्शकों का दिल अपने नाम कर लिया था. ओटीटी व्यूअर्स इस मूवी को एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं.

‘चीनी कम (Cheeni Kum)’

साल 2007 में आई इस फिल्म में तब्बू ने अमिताभ बच्चन के साथ रोमांस कर फैंस को हैरान कर दिया था. फिल्म में उन्होंने बहुत ही कमाल की एक्टिंग से दर्शकों का जी भर के एंटरटेनमेंट किया था. जी5 पर मौजूद ‘चीनी कम’ के लिए भी उन्हें फिल्मफेयर का बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक्स अवॉर्ड दिया गया था.

‘दृश्यम (Drishyam)’

‘भोला (Bholaa)’ से पहले तब्बू (Tabu) इस फिल्म में पुलिस ऑफिसर बन धमाल मचा चुकी है. एक्ट्रेस (Actress) के तमाम फैंस इस बेहतरीन सस्पेंस क्राइम मूवी को डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) पर देख कर एंजॉय कर सकते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments