Saturday, July 13, 2024
Homeदेशअभिनेत्री के साथ BJP के पूर्व विधायक का वीडियो वायरल, एक्ट्रेस ने...

अभिनेत्री के साथ BJP के पूर्व विधायक का वीडियो वायरल, एक्ट्रेस ने कहा- होटल में कई दिनों तक…

मुंबई। एक अभिनेत्री के साथ भाजपा नेता का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसके बाद सहारनपुर की एक्ट्रेस उर्मिला सनावर ने पूर्व विधायक सुरेश राठौर को अपना पति बताते हुए कहा कि उन्हे अपना हक चाहिए. वीडियो वायरल होने के बाद नेता ने वीडियो को फिल्म का एक पार्ट बताया था. मगर अब उर्मिला सामने आई और सुरेश के कुछ और फोटो- वीडियो सार्वजनिक कर दिए.

 

उर्मिला ने कहा कि “मैं उनकी पत्नि का दर्जा चाहती हूं. सुरेश उन्हें भाजपा से नगीना सीट से सांसद का टिकट दिला रहे थे. वह नहीं हो पाया. उन्हे उम्मीद है कि सुरेश की पत्नि भी उन्हे अपना लेगी” उनकी राजनितिक विरासत को भी उन्हे ही संभालना है. बता दें कि सहारनपुर के सदर बाजार थाना क्षेत्र के गोविंदनगर की रहने वाली एक्ट्रेस उर्मिला सनावर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें भाजपा के पूर्व विधायक सुरेश राठौर विधायक उर्मिला सनावर के बालों में कंघी कर रहे हैं.

विधायक का कहना है कि इस वीडियो को सनावर ने सोशल मीडिया पर क्यों वायरल किया है, यह उनकी समझ से परे है. उधर, उर्मिला सनावर ने साफ शब्दों में कहा है कि पूर्व विधायक उनके पति हैं और जल्दी ही उनकी पहली पत्नी भी उन्हें बहन के रूप में स्वीकार करेंगी. वहीं, पूर्व विधायक का कहना है कि यह वीडियो एक सीरियल का है, जबकि उर्मिला का कहना है कि वीडियो उन्होंने खुद बनाया है.

उर्मिला बताती हैं कि दो साल पहले सुरेश राठौर से उनकी मुलाकात रविदास पीठ में हुई थी. उस समय वह पूर्व विधायक के पास अपने तलाक के केस में मदद मांगने के लिए गई थीं. उसी दौरान नजदीकियां बढ़ी तो पूर्व विधायक उन्हें हरिद्वार के रविदास आश्रम में ले गए, वह होटलों में भी उनके साथ कई-कई दिन तक रुकी हैं. उर्मिला कहती हैं कि करीब डेढ़ साल पहले वह नेपाल घूमने के लिए गए थे. वहीं पर उन्होंने पशुपतिनाथ महादेव मंदिर में शादी की थी. दो साल से वह पति-पत्नी की तरह रहते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments