Monday, July 15, 2024
HomeकोरबाKorba:भतीजे की मौत, चाचा को रेस्क्यू कर निकाला गया बाहर..मौत से पसरा...

Korba:भतीजे की मौत, चाचा को रेस्क्यू कर निकाला गया बाहर..मौत से पसरा मातम…

कोरबा। कोरबा जिला के बुंदेली गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई जब सफाई करने के लिए गहरे कुंए में उतरे दो युवक डूबने लगे। ग्रामीणों ने दोनों को बचाने का काफी प्रयास किया लेकिन एक की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

बुंदेली देहांपारा निवासी साहेब लाल मंझवार और जगत राम मंझवार निवास करते हैं दोनों रिश्ते में चाचा भतीजा होते हैं। साहेब लाल ने बताया कि कुएं में कई प्रकार के जीव जंतु मरे हुए थे और गंदगी काफी अधिक थी जिसे देखते हुए वह सुबह 10:00 बजे लगभग सफाई करने नीचे अकेले उतरा था। कुछ देर बाद वह बेहोश होकर नीचे पड़ा हुआ था। जगत राम मंझवार कब कैसे और नीचे उतरा इस बात की जानकारी उसे भी नहीं है किसी तरह उसे कुएं से बाहर निकल गया और ऊपर जाकर होश में आया तो उसे घटनाक्रम की जानकारी हुई।

मृतक के परिजनों की माने तो घर के पीछे बाड़ी में काफी पुराना कुआं है जिसकी सफाई करने पहले चाचा साहेब लाल उतरा हुआ था उसे बेहोशी हालत में देखते हुए भतीजा जगत राम नीचे उतरा और यह हादसा हो गया। मौत किन परिस्थितियों में हुई है यह उनके भी समझ से परे है।

 

रजगामार चौकी प्रभारी महासिंह ध्रुव ने कहा कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच कर शुरू की। जगत राम की मौत हो गई वहीं साहब को रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया। कुएं में गैस रिसाव होने के चलते मौत होने की आशंका जताई जा रही है फिलहाल शव का पंचनामा कार्रवाई कर मृतक के परिजनों का बयान दर्ज किया गया और आगे की जांच करवाई की जारी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments