Tuesday, July 23, 2024
Homeक्राइमफार्म हाउस में रशियन मुजरा और इस हाल में थे दो महिला...

फार्म हाउस में रशियन मुजरा और इस हाल में थे दो महिला और 11 युवक.. इतनी थी एंट्री फीस

न्यूज डेस्क। नोएडा के सेक्टर-135 स्थित राजमहल फार्म हाउस में बगैर अनुमति के चल रही हुक्का-शराब पार्टी में दबिश देकर नोएडा पुलिस ने दो महिलाओं समेत 13 लोगों को गिरफ्तार किया है। मौके से आयोजकों में शामिल एक आरोपी फरार हो गया।

 

Oplus_131072

इससे पहले सोशल मीडिया पर पार्टी का पोस्टर वायरल हो गया। वायरल पोस्टर में रशियन मुजरा पार्टी आयोजित किए जाने की बात लिखी है। साथ ही पार्टी में शामिल होने के लिए 5000 और दूसरी 3000 की फीस रखी गई थी।

नोएडा पुलिस की टीम ने शुक्रवार देर रात डूब क्षेत्र में राजमहल फार्म हाउस पर छापा मारा। जिस समय पुलिस पहुंची वहां हुक्का और शराब का सेवन किया जा रहा था। इसके बाद डांस की तैयारी थी।

 

पुलिस की टीम ने मौके से दिल्ली निवासी अमृत गुप्ता, दलजीत सिंह, शुभम सिंह, रवि कुमार, मनोज कुमार गुप्ता व रवि शर्मा, पुणे निवासी केशाल केशवानी, गाजियाबाद निवासी रवि कुमार, हरियाणा निवासी आदित्य आनंद और हरिदर्शन और चंडीगढ़ निवासी साहिल मसीह को गिरफ्तार कर लिया।
वहीं गिरफ्तार महिलाओं की पहचान दिल्ली निवासी पूजा पंवार और उपासना शर्मा के रूप में हुई है। सभी आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है।
नोएडा के डीसीपी विद्यासागर मिश्र का कहना है कि इस पार्टी का आयोजन फार्म हाउस के मालिक अमृत गुप्ता ने की थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments