Friday, March 29, 2024
Homeदेशपुलिसकर्मियों ने कांस्टेबल के प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल, शराब के नशे...

पुलिसकर्मियों ने कांस्टेबल के प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल, शराब के नशे में थे धुत

न्यूज डेस्क।राजस्थान के जयपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. नशे में धुत कुछ पुलिसकर्मियों ने अपने ही थाने में तैनात कांस्टेबल के प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डाल दिया. आनन-फानन में बेहोशी की हालत में कॉन्स्टेबल को पास के ही राजकीय अस्पताल ले जाकर भर्ती करवाया. फिलहाल, कॉन्स्टेबल की तबीयत ठीक बताई जा रही है.

मामला पुलिस कमिश्नरेट के नंबर वन थाने का अवॉर्ड जीत चुके शिप्रापथ थाने का है. यहां शराब के नशे में डूबे कांस्टेबल सवाई, रोशन और छोटू होली खेल रहे थे. इसी दौरान उन्होंने 50 साल के चेतक ड्राइवर कॉन्स्टेबल किशन सिंह के प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल की पूरी बोतल उड़ेल दी. खौफनाक कृत्य के बाद पीड़ित कॉन्स्टेबल ने अपने सीनियर अधिकारियों आपबीती बताई और न्याय की गुहार लगाई

 

कॉन्स्टेबल ने थाने के वॉट्सऐप ग्रुप में लिखा मैसेज

इसके बाद पीड़ित कॉन्स्टेबल ने थाने के वॉट्सऐप ग्रुप में अपने थाने में हुई घटना के बारे में जानकारी दी. उन्होंने लिखा कि हमारे थाने में ऐसे लोग हैं, जो पेट्रोल से होली खेलते हैं. जो कृत्य मेरे साथ किया गया है, वह अनुशासनहीनता की श्रेणी में आता है. मेरी उम्र 50 साल है. मेरे प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डाला गया है. इससे मेरे स्वाभिमान को ठेस पहुंची है.

 

अधिकारियों पर मामले की लीपापोती करने का आरोप

होली की इस खतरनाक मस्ती में सारी मर्यादाएं तार-तार हो गई हैं. इसको लेकर वो मामला दर्ज करवाकर आगे कानूनी एक्शन लेंगे. इसके बाद से शिप्रा पथ थाने में हड़कंप मच गया है. इस पूरे मामलों को लेकर पुलिस महकमे के अधिकारियों ने चुप्पी साध रखी हैं. आरोप है कि अधिकारियों ने इसको हल्के में लेकर मामले की लीपापोती करने में लग गए हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments