Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़पूर्व निर्धारित अवकाश पर सर्जरी के लिए बाहर थीं कलेक्टर रानू साहू.....

पूर्व निर्धारित अवकाश पर सर्जरी के लिए बाहर थीं कलेक्टर रानू साहू.. वापस आईं बोलीं ” पारदर्शिता से हुए काम,जांच में सहयोग करूंगी..”

रायपुर।मंगलवार को इडी के छापों से पूरे छत्तीसगढ़ में घमासान मचा हुआ था। सबसे अधिक चर्चा कलेक्टर श्रीमती रानू साहू की अनुपस्थिति को लेकर रही थी। कलेक्टर रानू साहू के सरकारी आवास पर भी ईडी की टीम पहुंच गई थी लेकिन उनके बाहर होने के कारण जांच पूरी नहीं हो पाई। विरोधी इस बात को हवा देनें में लगे रहे कि इडी के डर से वें फरार हो गई हैं।

बुधवार की रात एक पत्र जारी कर विरोधियों के अफवाहों पर पूर्णविराम लगा दिया है। कलेक्टर श्रीमती रानू साहू ने इडी के जांच अधिकारी को पत्र लिखकर बताया है कि बुधवार रात को ही वे रायगढ़ अपने कर्तव्य स्थल पर लौटी हैं और ईडी की जांच में सहयोग करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

जांच अधिकारी को लिखे गए पत्र में उन्होंने स्पष्ट किया है कि उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं था, जिसके कारण वे रायपुर में कलेक्टर कॉन्फ्रेन्स के बाद हैदराबाद में माइनर सर्जरी के लिए गई थी।
चूंकि कलेक्टर के नहीं मिलने पर ईडी ने जांच को स्थगित कर दिया था। सो इस संबंध कलेक्टर श्रीमती रानू साहू ने पत्र में उल्लेख किया है कि वह दो दिन की छुट्टी पर थीं और विवेचना के दौरान जांच में पूरा सहयोग करेंगी।

इडी को लिखे गए पत्र में कहा है कि 12 अक्टूबर को मैं कर्तव्य में उपस्थित हो गयी हूं। मैं अपना कार्य पूर्ण पारदर्शिता के साथ करती हूं। वे ईडी की जांच में पूरा सहयोग करने को तैयार हैं। आज ईडी उनसे पूछताछ कर सकती है।

 

उन्होंने हैदराबाद के यशोदा अस्पताल में उनके किये गए एक माइनर ऑपरेशन के संबंध में डाक्यूमेंट्स भी सबमिट किए गए है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments