Friday, March 29, 2024
Homeदेशससुर ने चुराई बाइक और बहू को बैठाकर भाग निकला, फिर बेटे...

ससुर ने चुराई बाइक और बहू को बैठाकर भाग निकला, फिर बेटे ने किया ऐसा काम

वेब डेस्क।प्यार में कोई सीमा या बंधन नहीं होता. यही कारण है कि लोग कहते हैं कि ‘प्यार अंधा होता है’ लेकिन आप प्यार में कहां तक रेखा खींचते हैं यह भी मानये रखता है. क्या प्यार के कोई नियम होते हैं? चलिए हम आपको एक घटना के बारे में बतलाते हैं, जिसके बारे में जानकर आप भौचक्के रह जाएंगे. राजस्थान में एक शख्स ने हैरानी भरा काम किया है. वह शख्स अपने बेटे की पत्नी के साथ फरार हो गया और जब इस बारे में लोगों को जानकारी हुई तो सोच में पड़ गए. इतना ही नहीं, बहू की 6 महीने की बेटी भी थी जिसे वह छोड़ गई. हालांकि, बेटे ने इस मामले की शिकायत पुलिस को दे दी है.

बहू को लेकर फरार हो गया ससुर

राजस्थान के बूंदी जिले में एक व्यक्ति के साथ अजीबोगरीब घटना घटी जहां उसे अपनी बहू से प्यार हो गया और वह उसके साथ भाग गई. जब बेटे को पता चला कि उसका पिता अपनी पत्नी के साथ घर से चला गया है तो उसने इसकी सूचना पुलिस को दी. शिकायतकर्ता ने दावा किया कि उसके पिता ने भागने के लिए बाइक चुराई थी. घटना सदर थाना क्षेत्र के बूंदी जिले के सिलोर गांव की है. पीड़ित पवन वैरागी ने अपने पिता रमेश वैरागी के खिलाफ अपनी पत्नी को तलाक देने का मुकदमा दर्ज कराया है. पवन के मुताबिक, उसके पिता ने अपनी पत्नी को उससे दूर करने की कोशिश की.

बेटे ने पिता के खिलाफ कराई शिकायत

शिकायत दर्ज होने के बाद पवन ने दावा किया कि पुलिस मामले की गंभीरता से जांच नहीं कर रही है. पवन की छह माह की एक बेटी है. उन्होंने दावा किया कि रमेश पहले भी अवैध गतिविधियों में शामिल रहा है. पवन का दावा है कि उसके पिता ने उसकी साइकिल चुराई और पत्नी को लेकर चला गया. इसके अलावा, उसने दावा किया कि उसकी पत्नी को उसके पिता धोखा दे रहे हैं और वह निर्दोष है. आरसीसी में अपने काम के कारण, पवन ने स्वीकार किया कि मुख्य कारण वह गांव से दूर रहता है.

सदर थानाध्यक्ष अरविंद भारद्वाज ने बताया कि पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. अधिकारी अरविंद ने पवन को आश्वस्त किया कि जांच चल रही है और युगल और उसकी बाइक का पता लगाने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है. पुलिस ने अभी तक उनके ठिकाने के संबंध में कोई नई जानकारी नहीं दी है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments