Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़भूपेश ही होंगे सीएम का चेहरा: टीएस सिंहदेव, कहा.मैंने यह नहीं कहा...

भूपेश ही होंगे सीएम का चेहरा: टीएस सिंहदेव, कहा.मैंने यह नहीं कहा कि मैं चुनाव नहीं लडूंगा

राजनांदगांव। प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव अपने एक दिवसीय प्रवास पर राजनांदगांव के दौरे पर थे। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि आने वाले 2023 के विधानसभा चुनाव में भूपेश बघेल मुख्यमंत्री का चेहरा होंगे साथ ही स्वास्थ्य मंत्री ने कहां की भ्रष्टाचार शिष्टाचार होते जा रही है। शहर में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने आए स्वास्थ्य मंत्री ने यह बयान राजनांदगांव में दिया।

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव राजनांदगांव में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे।जहां उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि आने वाले 2023 विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की तरफ से मुख्यमंत्री का चेहरा भूपेश बघेल ही होंगे । उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का चेहरा या तो पीसीसी अध्यक्ष होते हैं या जो वर्तमान में मुख्यमंत्री होते हैं। इसके मद्देनजर वर्तमान में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हैं और वह कांग्रेस की तरफ से मुख्यमंत्री का चेहरा होंगे।

स्वास्थ्य मंत्री ने मीडिया द्वारा पूछे गए सवाल कि खुज्जी विधायक छन्नी साहू ने अपना गले का चैन उतारकर आरटीओ ऑफिस में दे दिया था और भ्रष्टाचार की बात कही थी जिसे लेकर स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि भ्रष्टाचार अब धीरे-धीरे शिष्टाचार हो रहा है। और हम जिस समाज में रहते हैं उस समाज में अभी है बड़ी बात नहीं रह गई है।

स्वास्थ्य मंत्री ने मेडिकल कॉलेज अस्पताल के विभिन्न मुद्दों पर भी सवालों के जवाब दिए। चुनाव नहीं लडऩे के सवाल पर टीएस सिंहदेव ने कहा कि- मैंने यह नहीं कहा कि मैं चुनाव नहीं लडूंगा, मैंने कहा था कि चुनाव लडऩे का इस बार मेरा मन नहीं है। तीन बार सभी के सहयोग से चुनाव लडऩे का मुझे मौका मिला और सफल रहा।तीनों बार काम करने का जो मन था, वह इस बार नहीं है। जब मैं कह दूंगा कि चुनाव नहीं लडूंगा तो फिर मैं नहीं लडूंगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments