Saturday, April 20, 2024
Homeसामाजिकमहिला के जिस्म और भरोसे को दिए जख्म: तीन बच्चों की मां...

महिला के जिस्म और भरोसे को दिए जख्म: तीन बच्चों की मां से नाम बदल दोस्ती के बाद दुष्कर्म, यहीं न रुकी दरिंदगी

सांकेतिक तस्वीर

यूपी। गाजियाबाद के मुरादनगर से धर्म छुपाकर महिला से दोस्ती करने के बाद दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाने का मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि युवक ने खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर तीन बच्चों की मां से दुष्कर्म किया और ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। महिला से छह लाख रुपये भी ले लिए। धर्म परिवर्तन नहीं करने पर आरोपी ने अपने परिवार के साथ मिलकर महिला को बंधक बनाकर मारपीट कर यातनाएं दीं। वह उनके चंगुल से किसी तरह बचकर भागी और पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी निवासी महिला के पति की फैक्टरी रामपुर में है, वह तीन बच्चों की मां है। पति की फैक्टरी में मेरठ निवासी एक युवक भी काम करता था। आरोप है कि युवक ने फैक्टरी के किसी कर्मचारी की मदद से महिला का मोबाइल नंबर हासिल कर लिया। इसके बाद युवक ने अपना नाम और धर्म छिपाकर महिला को फोन पर मेसेज भेजने शुरू किए, इसके बाद दोनों में बातचीत शुरू हो गई। आरोप है कि युवक ने महिला को एक होटल में बुलाकर उसके खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया।

इसके बाद होटल के कमरे में आरोपी ने महिला के साथ दुष्कर्म किया और उसके अश्लील फोटो और वीडियो बना लिया। आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर महिला से दुष्कर्म करता रहा और रुपये की मांग करने लगा। युवक ने महिला को बाद में अपनी असली पहचान बताई। इसके बाद महिला ने अपने जेवर गिरवी रखकर युवक को एक लाख रुपये दिए। महिला मथुरा जाकर रहने लगी। आरोपी वहां भी पहुंच गया और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पांच लाख रुपये की मांग की। महिला ने उधार लाकर आरोपी को पांच लाख रुपये दे दिए।

बंधक बनाकर ले गया घर
आरोपी ने दोबारा महिला को टैक्सी में बुलाया और पानी में नशीला पदार्थ पिलाकर उसे बेहोश कर दिया। महिला को बंधक बनाकर मेरठ अपने घर ले गया। जहां परिवार के साथ मिलकर आरोपी ने महिला को बंधक बनाकर रखा और धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाया जाने लगा, धर्म परिवर्तन न करने पर महिला को यातनाएं दी गईं।

इसकी भनक गांव वालों को लगी तो आरोपी महिला को मुरादनगर कस्बे में ले आए और महिला को बंधक बनाकर मारपीट कर भूखा रखा जाने लगा। एक दिन घर में किसी के न होने पर महिला किसी तरह बंधक मुक्त होकर भाग निकली, हालत खराब होने पर महिला अस्पताल में भर्ती हो गई, जहां उसे पता चला कि वह दो माह की गर्भवती हो गई, जिससे परेशान होकर महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की।

थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि महिला की तहरीर पर अमन उर्फ आमिल, उसकी मां सितारा, बहन साइस्ता, भाई साईम निवासी टीकरी गांव मेरठ के खिलाफ संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments