Friday, March 29, 2024
Homeदेशशिल्पा सा फिगर, बेबो सी अदा' मंदिर परिसर में लड़की के Dance...

शिल्पा सा फिगर, बेबो सी अदा’ मंदिर परिसर में लड़की के Dance Video पर बवाल, नरोत्तम मिश्रा ने दिए FIR के आदेश..

छतरपुर। मध्यप्रदेश के छतरपुर में मंदिर परिसर में एक लड़की को मुन्नी बदनाम हुई गाने पर वीडियो रील बनाना महंगा पड़ गया है। राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मंगलवार को छतरपुर मंदिर में

इंस्टाग्राम रील की शूटिंग करने वाली युवती के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है इस बीच वीडियो बनाने वाली युवती ने भी नया वीडियो बना कर माफी मांगी है।

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्विटर पर लिखा कि छतरपुर के माता बुम्बरबैनी मंदिर परिसर में आपत्तिजनक फिल्मांकन के खिलाफ पुलिस अधीक्षक को प्राथमिकी दर्ज करने के निर्देश दिए गए हैं।

हिंदू संगठन बजरंग दल के सदस्यों द्वारा इस पर आपत्ति जताए जाने के बाद सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर नेहा मिश्रा ने 1 अक्टूबर को फोटो-शेयरिंग ऐप और सोशल नेटवर्क प्लेटफॉर्म से वीडियो को हटा दिया।

मिश्रा ने कहा कि जिस तरह से नेहा ने कपड़े पहने और वीडियो शूट किया वह आपत्तिजनक था। मैंने पहले ऐसी घटनाओं पर आपत्ति जताई थी और कहा था कि ऐसे मामलों में प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

चेतावनी के बावजूद, उसने ऐसा किया है। वीडियो पर बढ़ते विवाद को देखते हुए नेहा ने एक और वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने अपने कार्यों के लिए माफी मांगी. नेहा कि चार लाख से अधिक इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments