Friday, April 19, 2024
Homeदेशशुक्र गोचर 2023: ठीक 5 दिन बाद खुलेंगे इन लोगों की किस्‍मत...

शुक्र गोचर 2023: ठीक 5 दिन बाद खुलेंगे इन लोगों की किस्‍मत के दरवाजे, जीवन में बढ़ेगी लग्‍जरी-पैसा!

न्यूज डेस्क।शुक्र ग्रह को प्रेम-रोमांस, सौंदर्य, धन और लग्जरी का कारक माना गया. ज्योतिष के अनुसार कुंडली में यदि शुक्र ग्रह अच्छी स्थिति में हो तो जातक के जीवन में कभी धन दौलत ही कमी नहीं आती है और वह खूब सुख सुविधा पूर्ण जीवन जीता है. साथ ही उसे अपने पार्टनर से भरपूर प्यार मिलता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 15 फरवरी को शुक्र ग्रह मीन राशि में प्रवेश करने वाले हैं. शुक्र गोचर का सभी राशि वाले जातकों के जीवन पर बड़ा असर होगा. वही कुछ राशि वालों के लिए शुक्र का राशि परिवर्तन बेहद शुभ फल देगा. आइए जानते हैं कि शुक्र की राशि गोचर से किन राशि वाले लोगों को लाभ होगा.

मेष राशि: मेष राशि के जातकों के लिए शुक्र का गोचर बहुत शुभ फल देने वाला है. रात को कि जीवन में धन लग्जरी पड़ेगी. सुख-सुविधा के साधनों पर खूब पैसा खर्च करेंगे. हालांकि उन्हें आर्थिक लाभ भी होगा. वहीं निजी क्षेत्र में काम करने वाले लोगों को प्रमोशन मिल सकता है. सैलरी में बढ़ोतरी हो सकती है. व्यापार करने वालों को लाभ हो सकता है. कुछ लोगों को विदेशों से लाभ होने के योग बनेंगे.

वृषभ राशि: वृषभ राशि के जातकों के लिए शुक्र का गोचर शुभ फल देगा. आपको मानसिक संतुष्टि मिलेगी. कोई इच्छा पूरी होगी. बड़ा मौका मिल सकता है. नई नौकरी का ऑफर आ सकता है या किसी नए प्रोजेक्ट में शामिल हो सकते हैं. वहीं व्यापार करने वालों को मुनाफा मिलेगा.

मिथुन राशि: शुक्र का राशि परिवर्तन मिथुन राशि वालों को प्‍यार और पैसा दोनों दिलाएगा. यदि आप लोगों से विनम्रता से पेश आएं तो बड़ा लाभ हो सकता है.

कर्क राशि: कर्क राशि के जातकों को शुक्र का गोचर कई समस्याओं से राहत देगा. खास तौर पर नौकरी करने वाले लोगों को बहुप्रतीक्षित पदोन्नति और सैलरी मिल सकती है. कोई अवॉर्ड मिल सकता है. व्‍यापार करने वालों को आर्थिक लाभ होगा और किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments