Friday, April 19, 2024
Homeदेशसहेली को लेकर फरार हो गई लड़की... थाने पहुंचकर पुलिस से बोली-...

सहेली को लेकर फरार हो गई लड़की… थाने पहुंचकर पुलिस से बोली- शादी करना चाहती हूं

न्यूज डेस्क।बिहार के नालंदा में एक लड़की अपनी सहेली को लेकर फरार हो गई. बताया जा रहा है कि दोनों लड़कियां एक-दूसरे से प्यार करती थीं और वे दोनों शादी करना चाहती थीं. इसी को लेकर दोनों अपने घरों से भागकर झारखंड चली गईं, जहां वे धनबाद महिला थाने पहुंचीं और पुलिस से शादी करा देने की जिद की.

महिला पुलिस ने दोनों लड़कियों को समझाया और घर लौटने को कहा, लेकिन लड़कियां पुलिस के सामने कहती रहीं कि वे दोनों एक-दूसरे को दिलोजान से चाहती हैं और ताउम्र साथ रहना चाहती हैं. लड़कियां जिद पर अड़ी रहीं. महिला पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचना दी. इसके बाद नालंदा पुलिस के साथ लड़कियों के परिजन धनबाद पहुंचे.

एक लड़की के भाई ने दूसरी लड़की पर दर्ज कराया है केस

 

महिला थाना प्रभारी कुमारी विशाखा ने बताया कि लड़कियों में से एक के परिवार वालों ने दूसरे पर केस दर्ज कराया है. इन्हें थाना पुलिस के हवाले कर दिया जाएगा. दोनों लड़कियों ने पुलिस को बताया हैं कि उन दोनों के बीच बचपन से गहरी दोस्ती है. अभी दोनों बीएससी में साथ पढ़ती हैं.

एक लड़की के परिजनों ने तय कर दी है शादी

थाना प्रभारी ने कहा कि दो लड़कियों ने कई बार एक-दूसरे के साथ रहने की इच्छा जताई, लेकिन घरवाले तैयार नहीं हुए. इनमें से एक लड़की की शादी उसके घरवालों ने तय कर दी है. शादी 22 फरवरी को होनी है. लड़कियां नालंदा के अस्थावां थाना क्षेत्र की रहने वाली हैं. मंगलवार को धनबाद के महिला थाने की पुलिस पूरे दिन इस केस में उलझी रही.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments