Tuesday, April 16, 2024
HomeUncategorizedसेक्स रैकेट मैनेजर से पुलिस वाले कर रहे थे लड़कियों की डिमांड,...

सेक्स रैकेट मैनेजर से पुलिस वाले कर रहे थे लड़कियों की डिमांड, WhatsApp चैट वायरल

वेब डेस्क । उत्तर प्रदेश के कानपुर में पुलिस विभाग (Police Department) को शर्मसार कर देने वाले कुछ व्हाट्सएप चैट (WhatsApp Chats) वायरल हुए हैं. इन सभी चैट्स में देह व्यापार को लेकर बातचीत की गई है. जिसमें एक दारोगा का भी जिक्र है. इन चैट्स में सेक्स रैकेट की संचालिका दावा कर रही है कि उसने दारोगा के लिए गोरखपुर से लड़कियां मंगवाई हैं. वायरल चैटिंग का संज्ञान लेते हुए पुलिस आयुक्त बीपी जोगदण्ड ने जांच के आदेश दिए हैं.

उन्होंने कहा कि अगर ये चैट वास्तव में सही पाई गईं तो आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. वायरल हुईं चैट्स दारोगा प्रमोद कुमार और सिपाही गौरव के नाम से हैं. चैट में सिपाही सेक्स रैकेट संचालिका से लड़कियों की डिमांड कर रहा है. साथ ही उनके फोटो मंगवाकर रेट भी तय कर रहा है.

दूसरी चैट में दारोगा अपनी पत्नी के घर से जाने की बात कहकर रैकेट संचालिका से लड़की मंगवा रहा है. उससे लड़की की कीमत 8 हजार रुपये तय करता है.

बता दें, ‘आजतक’ इस वायरल चैट की पुष्टि नहीं करता है. अब हकीकत क्या है ये तो जांच के बाद ही साफ हो पाएगा. वहीं, इस वायरल चैट के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. पुलिस आयुक्त बीपी जोगदण्ड तक जब ये चैट पहुंचे तो उन्होंने तुरंत जांच के निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि अगर ये चैट सही पाई गईं तो उक्त पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.
हालांकि इस वायरल चैट की हम पुष्टि नहीं करते है. अब हकीकत क्या है ये तो जांच के बाद ही साफ हो पाएगा. वहीं, इस वायरल चैट के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. पुलिस आयुक्त बीपी जोगदण्ड तक जब ये चैट पहुंचे तो उन्होंने तुरंत जांच के निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि अगर ये चैट सही पाई गईं तो उक्त पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments