Friday, April 26, 2024
Homeदेशहाथ में हथकड़ी, पीछे पुलिसवाला... ठेके से शराब खरीदते मुजरिम की फोटो...

हाथ में हथकड़ी, पीछे पुलिसवाला… ठेके से शराब खरीदते मुजरिम की फोटो वायरल

यूपी ।  हमीरपुर जिले से हैरान करने वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. तस्वीर में हथकड़ी लगाए मुजरिम अंग्रेजी शराब की दुकान से शराब खरीदता हुआ दिखाई दे रहा है. वहीं, उसके पीछे पुलिसकर्मी खड़ा हुआ है. वायरल तस्वीर पर हमीरपुर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं. वहीं, मामला संज्ञान आने पर एसपी ने जांच के आदेश जारी किए हैं. उनका कहना है कि दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी.

दरअसल, मामला जिले के कुरारा थाना का है. सीआरपीसी 151 के मामले के मुजरिम को अदालत में पेश करने के लिए ले जाया गया था. थाने से दो पुलिसकर्मी उसे लेकर गए हुए थे. हमीरपुर शहर में आने के बाद यह मुजरिम अंग्रेजी शराब की दुकान के सामने रुक गया और शराब खरीदने लगा. इस दौरान एक पुलिसकर्मी मुजरिम के साथ खड़ा हुआ था.

तस्वीर हो गई वायरल

हथकड़ी लगाए इस मुजरिम के साथ वर्दी पहने एक पुलिसकर्मी भी था, जो शराब शराब खरीदने में मदद कर रहा था. तभी किसी ने इस नजारे को कैमरे में कैद कर लिया और तस्वीर को वायरल कर दिया. तस्वीर के वायरल होने के बाद पुलिस की फजीहत होने लगी. वहीं, मामला एसपी के संज्ञान में भी आया.

एसपी ने दिए जांच के आदेश

मामले एसपी दीक्षा शर्मा ने पुलिस करनी पर कार्यवाही के आदेश देते हुए बताया कि सोशल मीडिया पर जनपद हमीरपुर का एक फोटो वायरल हो रहा है. जिसमें मुजरिम ड्यूटी को ले जाते हुए एक पीआरडी जवान द्वारा शराब दिलवाता हुआ दिखाई दे रहा है. वायरल फोटो का संज्ञान लेते हुए तत्काल उस पीआरडी जवान के खिलाफ एक्शन के लिए आदेश जारी किए गए हैं. जांच में जिसकी लापरवाही सामने आए. उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments