Friday, May 24, 2024
Homeखेल14 साल में पहली बार IPL देखने पहुंचीं ये एक्ट्रेस, जिस टीम...

14 साल में पहली बार IPL देखने पहुंचीं ये एक्ट्रेस, जिस टीम को कर रही थी सपोर्ट वो हार गई

नई दिल्ली: बॉलीवुड और ओटीटी पर अपनी पहचान बनाने के बाद हिना खान ने पंजाब इंडस्ट्री में कदम रख दिया है. हिना अब पंजाबी में सबका दिल जीतने वाली हैं. उनकी फिल्म शिंदा शिंदा नो पापा सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म का कुछ समय पहले ही ट्रेलर रिलीज हुआ है और इसे लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. अब फिल्म की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. गिप्पी और हिना अब फिल्म के प्रमोशन में लग गए हैं. वो आईपीएल में फिल्म का प्रमोशन करने के लिए गए थे. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

https://www.instagram.com/gippygrewal/?utm_source=ig_embed&ig_rid=1d00c4ae-ee16-4f0b-9efc-e34ba1355ed7&ig_mid=18E3F229-4076-46AA-86B7-6551221DB5DF

 

 

स्टेडियम में की मस्ती

प्रमोशन के लिए गिप्पी ग्रेवाल के साथ उनकी पूरी फैमिली भी गई थी. पत्नी और बच्चों का हाथ पकड़े हुए गिप्पी नजर आए. वहीं हिना खान ने भी स्टेडियम में मौजूद लोगों के साथ सेल्फी ली और खूब मस्ती की. इस फिल्म की खास बात ये है कि इसमें गिप्पी के बेटे भा नजर आने वाले हैं. इस वीडियो पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. कोई भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहा है. एक ने लिखा- मजा आ गया पाजी. वहीं दूसरे ने लिखा- उस्ताद जी. हिना खान के फैंस भी इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. वो उन्हें देखकर हार्ट इमोजी पोस्ट कर रहे हैं.

फिल्म शिंदा शिंदा नो पापा की बात करें तो ये फिल्म एक शरारती बच्चे की कहानी है. जो अपने पापा की जिंदगी में आए दिन कोई ना कोई परेशानियां खड़ी करता रहता है. वहीं हिना खान ने बच्चे की मां का किरदार निभाया था. कैसे शिंदा अपने पापा को परेशान करता है और कैसे गिप्पी अपने बेटे को ठीक करते हैं ये देखना मजेदार होगा. इस नोंकझोंक में लोग जरुर हंसी के ठहाके लगाते नजर आएंगे.

इस दिन होगी रिलीज

शिंदा शिंदा नो पापा का टीजर आने के बाद ही फैंस खूब एक्साइटेड हो गए थे. अब जबसे ट्रेलर आया है तो ये हर जगह छा गया है. ट्रेलर इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है. फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो ये 15 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments