Wednesday, February 28, 2024
Homeदेश2024 की शुरुआत में बनेगी राहु और बुध की युति, इन राशियों...

2024 की शुरुआत में बनेगी राहु और बुध की युति, इन राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन, हर कार्य में मिलेगी सफलता

वेब डेस्क । साल 2024 में ग्रह अन्य ग्रहों के साथ संंयोग करेंगे, जिसका असर मानव जीवन और पृथ्वी पर देखने को मिलेगा। आपको बता दें कि साल 2024 की शुरुआत में राहु और बुध ग्रह की युति बनने जा रही है। क्योंकि राहु ग्रह पहले से ही मीन राशि में भ्रमण कर रहे हैं और साल की शुरुआत में ग्रहों के राजकुमार बुध ग्रह भी मीन राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। जिससे मीन राशि में इन ग्रहों की युति बनेगी। ऐसे में इन ग्रहों की युति का प्रभाव सभी राशियों के जातकों पर देखने को मिलेगा। लेकिन 3 राशियां ऐसी हैं, जिनको आकस्मिक धनलाभ और तरक्की के योग बन रहे हैं। आइए जानते हैं ये लकी राशियां कौन सी हैं…

 

कुंभ राशि (Kumbh Zodiac)

 

आप लोगों के लिए राहु और बुध की युति लाभकारी साबित हो सकती है। क्योकि आपकी राशि के स्वामी शनि की राहु और बुध के साथ मित्रता है। साथ ही यह युति आपकी राशि से धन भाव पर बनने जा रही है। इससिए इस समय आपको आकस्मिक धनलाभ हो सकता है। साथ ही आपकी वाणी में प्रभाव बढ़ेगा, जिससे लोग आपसे प्रभावित होंगे। वहीं यह युति प्रोफेशनल लाइफ के लिए सबसे अच्छी मानी जा रही है। आपके कारोबार और संपत्ति में वृद्धि होगी और आप कोई नया बिजनस इस वक्‍त शुरू कर सकते हैं। वहीं कारोबारियों को इस समय अच्छा धनलाभ हो सकता है।

 

तुला राशि (Tula Zodiac)

 

राहु और बुध की युति तुला राशि के जातकों को अनुकूल सिद्ध हो सकती है। क्योंकि यह युति आपकी गोचर कुंडली के छठे भाव पर बनने जा रही है। इसलिए इस समय आपको कार्ट- कचहरी के मामलों में सफलता मिल सकती है। साथ ही इस समय आपको गुप्त शत्रुओं पर भी विजय मिलेगी। वहीं परिवार में सभी लोगों के साथ आपके रिश्‍ते प्रेमपूर्ण रहेंगे और आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है। साथ ही आप अगर कोई बीमारी से परेशान हैं, तो आपको इस समय बीमारी से छुटकारा मिल सकता है।

वृष राशि (Taurus Zodiac)

आप लोगों के लिए राहु और बुध की युति सफलता देने वाली साबित हो सकती है। क्योंकि यह संयोग आपकी गोचर कुंडली के इनकम भाव पर बनने जा रहा है। इससिए इस अवधि में आपकी इनकम में जबरदस्त बढ़ोतरी हो सकती है। साथ ही आप आय के नए सोर्स से धन कमाने में कामयाब भी रहेंगे। साथ ही आपने अगर कही निवेश किया है तो वहां से आपको अच्छा रिटर्न मिल सकता है। साथ ही एक्पोर्ट और इंपोर्ट का व्यापार करने वालों को यह समय अच्छा रहेगा। वहीं अगर आप शेयर बाजार, सट्टा और लॉटरी में निवेश करना चाहते हैं तो कर सकते हैं। लाभ हो सकता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments