Tuesday, July 16, 2024
Homeदुर्घटनाप्रयागराज में मालगाड़ी के 3 डिब्बे पटरी से उतरे, वंदे भारत समेत...

प्रयागराज में मालगाड़ी के 3 डिब्बे पटरी से उतरे, वंदे भारत समेत कई ट्रेनें प्रभावित

Goods Train Derailed: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में आज दोपहर लगभग 3 बजे मालगाड़ी के तीन डिब्बे पटरी से उतर गए. खाली मालगाड़ी प्रयागराज जंक्शन के प्लेटफॉर्म नंबर-8 से नैनी स्टेशन के लिए दोपहर 3 तीन बजे रवाना हुई. जिसके कुछ देर बाद पता चला कि मालगाड़ी के तीन डिब्बे पटरी से उतर गए. हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

मालगाड़ी-59 BOBR प्रयागराज जंक्शन से कानपुर होकर मुगलसराय जा रही थी. इसी बीच जब प्रयागराज जंक्शन से रवाना हुई तो आगे जाकर जानसेनगंज के करीब मालगाड़ी के 3 डिब्बे डिरेल हो गए. मालगाड़ी का रैक खाली था. मालगाड़ी का डिब्बा नंबर 17, 18 और 19 पटरी से उतर गए थे. जिसके बाद रेलवे प्रशासन ने वंदे भारत समेत कई ट्रेनों को जगह-जगह रोक दिया.

मालगाड़ी के डिरेल होने से दिल्ली-हावड़ा रूट की अप और डाउन दोनों लाइनें बाधित हो गईं, जिससे वंदे भारत समेत कई यात्री ट्रेनों को जगह-जगह रोकना पड़ा है. मौके पर रेलवे के इंजीनियरिंग, ऑपरेटिंग व अन्य विभागों के कर्मचारियों ने ट्रेन के अगले हिस्से को अलग कर हटा दिया गया है. साथ ही डिरेल हुए डिब्बों को पटरी पर लाने की कोशिश की जा रही है. लोगों की भीड़ को हटाने के लिए आरपीएफ को भी तैनात किया गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments