Thursday, July 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़दर्दनाक हादसा : ट्रक ने बाइक को मारी ठोकर, मां-बेटी की मौत,...

दर्दनाक हादसा : ट्रक ने बाइक को मारी ठोकर, मां-बेटी की मौत, पिता घायल, दो माह पहले ही बेटी की हुई थी शादी

आरंग. छत्तीसगढ़ के आरंग थाना क्षेत्र के ग्राम चपरीद में दर्दनाक सड़क हादसे में मां-बेटी की मौत हो गई. तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को पीछे से ठोकर मारी, जिससे बाइक में सवार मां और बेटी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं बाइक चाल रहे पिता घायल हो गए हैं. इस हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. बता दें कि मृतिका आरती का दो माह पहले ही शादी हुई थी और पहला आषाढ़ मनाने के लिए अपने मायके आई हुई थी.

ग्राम चपरीद निवासी महेश साहू मोटरसाइकल से अपनी पत्नी उत्तरा और बेटी आरती के साथ आरंग आ रहा था. गांव के भाटापारा चौक के पास तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से बाइक को टक्कर मार दी, जिससे तीनों बाइक से गिर गए. ट्रक ने महेश साहू की पत्नी उत्तरा साहू और बेटी आरती को चपेट में लिया गया, जिससें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

गुस्साए ग्रामीणों ने किया चक्काजाम, ट्रक जब्त, ड्राइवर गिरफ्तार

घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने मृतकों के शव को सड़क पर रखकर मुआवजे और शराब दुकान को बंद करने की मांग करते हुए आरंग -कुरूद मार्ग में चक्काजाम कर दिया है. घटना की सूचना मिलते ही आरंग थाना प्रभारी राजेश सिंह अपने स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे. घटना की गंभीरता को देखते हुए आरंग एसडीएम पुष्पेंद्र शर्मा, तहसीलदार सीता शुक्ला भी तुरंत चपरीद पहुंचे. अधिकारियों के आश्वासन के बाद ग्रामीण शांत हुए और शव को पोस्टमार्टम के लिए घटना स्थल से आरंग के मर्चुरी लाया गया. इधर आरंग पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर ट्रक को जब्त कर लिया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments