Friday, July 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़नेशनल हाईवे पर दो हादसे : दो युवकों की मौत, पीछे से...

नेशनल हाईवे पर दो हादसे : दो युवकों की मौत, पीछे से ट्रक में जा घुसी बाइक… देखिए LIVE वीडियो

अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में नेशनल हाईवे-130 पर दो अलग-अलग सड़क हादसे हुए। पहली घटना में डंपर ने बाइक सवारों को रौंद दिया। जिससे दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरे हादसे में तेज रफ्तार बाइक सवार ट्रक के पीछे से जा टकराया। इस हादसे में दो युवक घायल हो गए। जिसमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है। इसका लाइव वीडियो भी सामने आया है। मामला लखनपुर थाना क्षेत्र का है।

टेंट लगाकर लौट रहे थे दोनों युवक 

पहली घटना में दो लोगों की मौत हो गई। दोनों युवक बीती रात को बाइक से उदयपुर से अंबिकापुर की ओर आ रहे थे। तभी उदयपुर के पेट्रोल पंप के सामने बाइक उनकी डंपर से जा टकराई। टक्कर के बाद बाइक ट्रक के नीचे जा घुसी। इस हादसे में ग्राम पंचायत पोड़ी के जगन्नाथपुर निवासी आशीष पैकरा और सेवक राम की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, दोनों टेंट का कारोबार करते थे। उदयपुर में एक अन्न प्राशन कार्यक्रम में टेंट लगाने के बाद घर लौट रहे थे।

तेज रफ्तार बाइक पीछे से ट्रक में जा घुसी

दूसरी घटना में दो युवक एक बाइक में सवार होकर अंबिकापुर से केसगवां लौट रहे थे। तभी नेशनल हाइवे 130 के नावापारा के पास उनकी बाइक एक ट्रक के पीछे जा भिड़े। जब आगे चल रहे ट्रक ड्राइवर ने रफ्तार धीमी की, तो उन्हें संभलने का मौका नहीं मिल पाया। इस घटना का लाइव वीडियो भी सामने आया है।

दोनो युवकों को आईं गंभीर चोटें

हादसे में दोनों युवकों के सिर और सीने पर गंभीर चोटें आई हैं। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और केसगवां निवासी अरविंद और उसके साथी को सीएचसी लखनपुर में भर्ती कराया गया। जहां इलाज चल रहा है। वही एक की हालत गंभीर बनी हुुई है। हालत खराब होने पर उसे अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments