Tuesday, April 23, 2024
HomeUncategorized30 हजार सैलरी, 30 लाख का टीवी! वाह रे...इंजीनियर मैडम.. जांच फटी...

30 हजार सैलरी, 30 लाख का टीवी! वाह रे…इंजीनियर मैडम.. जांच फटी रह गई पुलिस की आंखें…50 विदेशी कुत्ते और भी बहुत कुछ…पढ़ें पूरी खबर…

भोपाल। भोपाल से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जब लोकायुक्त पुलिस ने एक महिला असिस्टेंट इंजीनियर के घर छापामार कार्रवाई की तो आंखें फटी रह गई। 30 हजार रुपए वेतन पाने वाली हेमा की दौलत का अंदाजा सिर्फ एक बात से लगाया जा सकता है कि उसके घर से मिले सिर्फ एक टीवी सेट की कीमत ही 30 लाख रुपये है।

इससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि 13 साल की नौकरी में बेशुमार संपत्ति बनाई। इतना ही नहीं छापेमारी के दौरान इंजीनियर मैडम के घर 50 विदेशी कुत्ते, थार समेत 10 लग्जरी कारें भी मिली है।

बता दें कि मध्य प्रदेश में गुरुवार को मारे गए लोकायुक्त पुलिस के छापे से हर कोई भौचक्का है। इस कार्रवाई में मध्य प्रदेश पुलिस हाउसिंग कॉरपोरेशन में प्रभारी सहायक इंजीनियर (संविदा) हेमा मीणा के बिलखिरिया स्थित घर से बेशुमार संपत्ति मिली है। 30 हजार रुपए वेतन पाने वाली हेमा की दौलत का अंदाजा सिर्फ एक बात से लगाया जा सकता है कि उसके घर से मिले सिर्फ एक टीवी सेट की कीमत ही 30 लाख रुपए है।

लोकायुक्त पुलिस के मुताबिक, संविदा पर नौकरी करने वाली सहायक इंजीनियर हेमा मीणा का मासिक वेतन 30 हजार रुपए है। लेकिन उसने 13 साल की नौकरी में आय से 232% अधिक संपत्ति अर्जित कर ली। वेतन के हिसाब से हेमा की संपत्ति ज्यादा से ज्यादा 18 लाख रुपए होनी चाहिए थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments