Sunday, May 26, 2024
HomeकोरबाBreaking :Arrested- 4 सटोरिए गिरफ्तार.. और कोरबा पुलिस को मुहूर्त का इंतजार..

Breaking :Arrested- 4 सटोरिए गिरफ्तार.. और कोरबा पुलिस को मुहूर्त का इंतजार..

सक्ती। सक्ति पुलिस आईपीएल मैचों पर सट्टेबाजी संचालित करने वाले 4 लोगो को गिरफ्तार (arrested) किया है. जबकि कोरबा पुलिस को अभी भी सटोरियों को पकड़ने मुहूर्त का इंतजार है.

बता दें कि नगरदा का रहने वाला दूजराम अपने फोन पर ऑनलाइन सट्टा लगा रहा था. पुलिस टीम ने दबिश देकर दूजराम को पकड़ा. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि सट्टेबाजी के खेल में कोई और असली खिलाड़ी है. पुलिस ने दूजराम की निशानदेही पर सोंठी के रहने वाले विमल दास को गिरफ्तार किया. सोंठी के विमल दास ने बतायाा कि पूरे नेटवर्क को शिवम दास नाम का शख्स चलाता है. पुलिस ने कोरबा में रेड किया. रेड के दौरान शारदा विहार कॉलोनी से शिवम दास पकड़ा गया.

आईपीएल बुकी गिरफ्तार(Arrested)

पुलिस ने जब कोरबा से पकड़े गए शिवम दास से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि असली खिलाड़ी वो नहीं बल्कि राहुल अग्रवाल है. राहुल अग्रवाल सक्ती से पूरे नेटवर्क को ऑपरेट करता है. पुलिस ने राहुल को भी सक्ती से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की नजर अब शहर के 15 बड़े सोटरियों पर है जो जो इस धंधे को चला रहे हैं. हाईटेक तकनीक मदद से सटोरियों ने अपना जाल फैला रखा है. पुलिस टीम भी सायबर सेल की मदद से इनको पकड़ने की कोशिशों में जुटी है.

कोरबा में चल भी पूरे शबाब पर आईपीएल सट्टा

सूत्रों की माने तो शहर के कई बुकी सक्रिय है जिनके सीपर सेल बाहर बैठकर सट्टा संचालित कर रहे है। सट्टा के कारोबार में शहर कई सफेद पोश खिलाड़ी भी सक्रिय है जो हर बाल पर सट्टा लगा रहे है। सट्टा गिरोह की सक्रियता की खबर के बाद पुलिस मुहूर्त का इंतजार कर रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments