Saturday, April 13, 2024
Homeदेशडॉमिनेटिंग नेचर की मानी जाती हैं इन 4 नाम वाली लड़कियां, अपने...

डॉमिनेटिंग नेचर की मानी जाती हैं इन 4 नाम वाली लड़कियां, अपने पार्टनर पर चलाती हैं हुकुम

प्रतीकात्मक तस्वीर

ज्योतिष शास्त्र अनुसार नाम का पहला अक्षर किसी भी व्यक्ति के लिए खास होता है. क्योंकि इससे व्यक्ति के स्वभाव, आदतों और जीवन से जुड़ी कई चीजों के बारे में जाना जा सकता है. यहां हम कुछ ऐसे अक्षरों के बारे में बात करेंगे जिनसें शुरू होने वाले नाम की लड़कियां डॉमिनेटिंग नेचर की मानी जाती हैं. ये अपने लव पार्टनर पर हमेशा हावी रहती हैं. ये अपने पति या लव पार्टनर पर खूब हुकुम चलाती हैं.

 

जिन लड़कियों का नाम A अक्षर से शुरू होता है वो साहसी और निडर मानी जाती हैं. ये अपनी बात बेझिझक कहती हैं. इनका स्वभाव गुस्सैल होता है. ये एक बार जिस काम को करने की ठान लेती हैं उसे पूरा करके ही दम लेती हैं. इनके आगे किसी की नहीं चलती. फिर चाहे इनका पति हो या लव पार्टनर. इन्हें हर चीज अपने तरीके से करना पसंद होता है. ये खुलकर अपनी जिंदगी जीती हैं.

जिन लड़कियों का नाम M अक्षर से शुरू होता है वो अपने आगे किसी की नहीं सुनती. इनका स्वभाव गुस्सैल होता है. अगर बात इनकी रिलेशनशिप की करें तो इनके सामने इनका पार्टनर भी टिक नहीं पाता. जब ये बोलना शुरू करती हैं तो सभी की बोलती बंद कर देती हैं. इनका स्वभाव हुकुम चलाने वाला माना जाता है. ये अपने पति या लवमेट पर हमेशा हावी रहती हैं.ट

जिन लड़कियों का नाम P अक्षर से शुरू होता है वो भी हर किसी पर हावी रहती हैं. ये अपनी बात एकदम बेबाकी से रखती हैं. इन्हें हर चीज अपने तरीके से पसंद होती है. ये एक बार जिस काम को करने की ठान लेती हैं उसे पूरा करके ही दम लेती हैं. ये दूसरों से काम निकलवाने और दूसरों पर हुकुम चलाने में माहिर होती है. इनके आगे इनके पति की भी नहीं चल पाती.

जिन लड़कियों का नाम R अक्षर से शुरू होता है वो अपने पार्टनर से काफी प्यार करती हैं. लेकिन इन्हें अपना रिलेशनशिप अपने हिसाब से चलाना पसंद होता है. अगर चीजें इनके हिसाब से नहीं होती तो ये गुस्सा हो जाती हैं. इन्हें अपने पार्टनर का पल-पल का हिसाब चाहिए होता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments