ये आ गए हम कहां’ गाने में बारिश के बीच बनाई रील.. महिला सिपाही का वीडियो वायरल…

0
373

अमरोहा. यूपी के अमरोहा में फिर से एक महिला सिपाही द्वारा ड्यूटी के दौरान फिल्मी गानों पर रील बनाने का मामला प्रकाश में आया है. वीडियो एक दो दिन पुराना बताया जा रहा है, साथ ही दावा किया जा रहा है कि महिला सिपाही ड्यूटी के दौरान बरसात के बीच फिल्मों गानों पर रील बना रही है. महिला सिपाही अमरोहा की डिडौली कोतवाली में तैनात है, जबकि हाल ही में कांवड़ यात्रा के दौरान नेशनल हाइवे पर कावड़ियों को सुरक्षा में ड्यूटी लगी है. फिलहाल वीडियो सामने आने के बाद पुलिस अधिकारी मामले में जांच पड़ताल के बाद कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं.

आपको बता दें कि अमरोहा में महिला सिपाही द्वारा वर्दी में ड्यूटी के दौरान रील बनाने का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पूर्व भी कई मामले सामने आए थे. हालांकि मामलों में महिला सिपाहियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई भी हुई थी, साथ ही कुछ दिन पूर्व भी डीजीपी ने पुलिस कर्मियों को ड्यूटी के दौरान गाइडलाइंस का पालन करने का आदेश जारी किया था, जिसमें ड्यूटी के दौरान फिल्मी गानों पर रील नहीं बनाने की बात कही गई थी. लेकिन अमरोहा के डिडौली कोतवाली में तैनात महिला सिपाही ने डीजीपी के आदेशों को दरकिनार कर ड्यूटी के दौरान बारिश के बीच फिल्मी गाने पर रील बनाई.

बताया जा रहा है कि महिला सिपाही की ड्यूटी इन दिनों नेशनल हाइवे पर कांवड़ यात्रा के दौरान कांवड़ियों की सुरक्षा में लगी हुई है. उधर इस मामले में पुलिस अधिकारी मामले जांच पड़ताल के बाद कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं.