मिशन 2023 : रायपुर में PM नरेंद्र मोदी के स्वागत की तैयारी, ओम माथुर ने ली बड़ी बैठक, साइंस कॉलेज ग्राउंड में जुटेगी डेढ़ लाख लोगों की भीड़

0
191

रायपुर। मिशन 2023 : बीजेपी ने मिशन 2023 की तैयारी तेज कर दी है । इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 जुलाई को रायपुर के साइंस कॉलेज ग्राउंड में कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। जिसको लेकर तैयारियां अब शुरू की जा रही है। प्रदेश भाजपा कार्यालय में शनिवार को हाई लेवल मीटिंग रखी गई। इस बैठक में नरेंद्र मोदी के रायपुर दौरे को लेकर चर्चा की गई। सभा में एक बड़ी भीड़ लाने की जिम्मेदारी स्थानीय नेताओं को दी गई है।

मिशन 2023 : बैठक के बाद रमन सिंह ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 जुलाई को सुबह 9 .45 रायपुर पहुंचेंगे। यहां वो एक विकासकार्य के लिए भूमिपूजन एवं लोकार्पण करेंगे। इसके बाद साइंस कॉलेज ग्राउंड में कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। पार्टी के वरिष्ठ लोगों के साथ बैठक करके टारगेट तय किया गया है।

मिशन 2023 : रमन सिंह ने कहा, पीएम मोदी की सभा में सिर्फ रायपुर नहीं, दुर्ग, बिलासपुर, बस्तर, सरगुजा से भी लोग आएंगे। करीब डेढ़ लाख लोगों के आने की तैयारी की जा रही है। 1 महीने से जो प्रदेश में संपर्क अभियान के कार्यक्रम हुए हैं, उसमें सफलता के बाद प्रधानमंत्री का मार्गदर्शन मिलेगा तो उत्साह बढ़ेगा।

मिशन 2023 : इसी सिलसिले में प्रदेश कार्यालय में प्रभारी ओम माथुर, अरुण साव, संगठन के बड़े नेता जामवाल भी बैठक में मौजूद रहे। संगठन ने नेताओं को अलग-अलग क्षेत्रों में पीएम मोदी की सभा के लिए लोगों से संपर्क करने के लिए कहा गया है। साइंस कॉलेज ग्राउंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा हो सकती है।

०-मिशन 2023 : प्रधानमंत्री कार्यालय से जल्द जारी होगा शेड्यूल

इसकी जानकारी देते हुए विधायक बृजमोहन अग्रवाल, सांसद सुनील सोनी, रायपुर के एसएसपी प्रशांत अग्रवाल, कलेक्टर समेत जिला प्रशासन के अधिकारी साइंस कॉलेज ग्राउंड भी पहुंचे थे। यहां व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया। ट्रैफिक सिस्टम और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी चर्चा की गई।

मिशन 2023 : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रायपुर में आम सभा संबोधित करने के बाद उत्तरप्रदेश के लिए रवाना होंगे। माना जा रहा है कि, रायपुर में इस दौरान प्रधानमंत्री केंद्र सरकार से जुड़े कुछ बड़े प्रोजेक्ट का लोकार्पण भी कर सकते हैं। फिलहाल प्रधानमंत्री कार्यालय से तय कार्यक्रम जारी नहीं हुआ है। जोकि जल्द जारी हो सकता है।