Raipur News : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा स्थल में बड़ा हादसा, एक मजूदर घायल

0
451

रायपुर। Raipur News : छत्तीसगढ़ में होने वाले चुनाव को लेकर दिग्गज नेताओं के प्रवास का सिलसिला जारी है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी छत्तीसगढ़ दौरे पर रायपुर पहुंचने वाले है, मोदी के आगमन की तैयारियों को लेकर साइंस कॉलेज में भव्य सभा स्थल का निर्माण किया जा रहा है। जहाँ अभी अभी एक बड़ा हादसा हुआ है। सभा की तैयारी के दौरान बारिश होने से एक डोम गिर गया, जिससे एक मजदूर घायल हो गया है। जिसे इलाज के अस्पताल पहुचाया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार तेज बारिश के बाद डोम में पानी भर गया था, जिसे निकलने के मजदुर ऊपर चढ़ा था, इस दौरान डोम गिर गया, जिससे उसे गंभीर चोंटे जो आई। लोगों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

बता दें कि, 7 जुलाई को प्रधान मंत्री मोदी रायपुर आ रहे है, जिसकी सुरक्षा के मद्देनजर एसपीजी के अधिकारी साइंस कॉलेज मैदान पहुंचे हैं। वहीं पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारी भी मौजूद हैं। सभा स्थल में सुरक्षा और पीएम के कार्यक्रम को लेकर एसपीजी के अधिकारी भाजपा नेताओं और अफसरों के साथ चर्चा कर रहे। जानकारी के अनुसार, 7 जुलाई को पीएम मोदी के दौरे को लेकर एडवांस सिक्योरिटी लाइसनिंग की बैठक की जा रही है। एसपीजी, पुलिस के अधिकारी और जिला प्रशासन के साथ बैठक हो रही है। भाजपा के नेता भी बैठक में शामिल हो रहे हैं। पीएम मोदी की सुरक्षा को लेकर बैठक की जा रही है। वहीं, सभा स्थल पर वीआईपी, मीडिया और आम लोगों के पहुंचने के लिए 12 गेट बनाए जा रहे हैं।