Bhilai Crime : मोहन नगर के दो घरों में घुसकर चोरी करने वाला शातिर स्पाइडरमैन गिरफ्तार, करीब 5 लाख रूपए के सामान जब्त

0
233

भिलाई। Bhilai Crime : छत्तीसगढ़ के भिलाई शहर के मोहन नगर स्थित दो घरों में घुसकर चोरी करने वाले एक शातिर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। चार दिन पहले मालवीय नगर दुर्ग के एक घर में चोरी करने के दौरान वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपित का चेहरा कैद हो गया था। इसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की और आरोपित को गिरफ्तार किया। आरोपित के पास से मोबाइल, कैमरा, आइपैड, सोने चांदी के जेवर और 2700 रुपये नकद जब्त किया गया है। जिसकी कुल कीमत पांच लाख रुपये आंकी गई है।

पत्रकार वार्ता में मामले की जानकारी देते हुए एएसपी संजय ध्रुव और क्राइम डीएसपी राजीव तिवारी ने बताया कि मोहन नगर थाना क्षेत्र के मालवीय नगर और आर्य नगर के दो घरों में चोरी की घटनाएं हुई थी। चार दिन पहले 14 जुलाई की रात मालवीय नगर दुर्ग निवासी सुनील मध्यानी के घर पर चोरी हुई थी। शिकायतकर्ता के घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की जांच करने पर एक आरोपित का चेहरा मिला था। लगातार हो रही चोरियों के बाद पुलिस संयुक्त टीम बनाकर इनकी पतासाजी शुरू की। इस दौरान आदतन अपराधियों, जेल से रिहा हुए बदमाशों से भी पूछताछ की गई।

जिसके आधार पर न्यू दीपक नगर दुर्ग निवासी मनीष यादव उर्फ सागर (23) को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो आरोपित ने दोनों घरों में चोरी करने की बात स्वीकार की। आरोपित के पास से चार नग मोबाइल, एक नग आइपैड, एक मंगलसूत्र, एक सोने की चेन औ्र 2700 रुपये नकद जब्त किया गया। जिसकी कुल कीमत पांच लाख रुपये आकी गई है। आरोपित के खिलाफ चोरी की धारा के तहत कार्रवाई कर उसे जेल भेजा जा रहा है।