Kid Death Breaking : बुझ गया घर का एकलौता चिराग…शेड गिरने से मासूम की मौत VIDEO

0
310

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। Kid Death Breaking : पेण्ड्रा में गुरुवार को एक बड़ा हादसा हुआ। साप्ताहिक बाजार शेड का छज्जा गिरने के चलते शेड के नीचे अस्थाई रूप से रह रहे परिवार के एक 6 साल के बच्चे की मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि पिछले 6 माह पहले प्रधानमंत्री आवास की एक किस्त मिली थी। उसके बाद आज तक कोई किस्त नहीं मिली है। जिसकी वजह से आवास अधूरा होने के चलते वे बाजार शेड के नीचे रहने को मजबूर हैं। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बाजार मोहल्ले में साप्ताहिक बाजार शेड के नीचे अस्थाई आवास बनाकर रह रहे मनोज चौधरी जो पेशे से मजदूर हैं। उसके 6 साल के एकलौते बेटे श्लोक चौधरी की बाजार शेड का छज्जा गिरने से चपेट में आ गया। जिसके बाद आनन-फानन में परिजन बच्चे को लेकर पहले पेण्ड्रा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुचे। फिर वहां से कोई भी डॉक्टर मौजूद नहीं होने के कारण फिर जिला अस्पताल लाया गया।

जहां पर मौजूद डॉक्टर ने जांच के बाद बच्चे को मृत घोषित कर दिया। बच्चे को सिर पर गंभीर चोट आई थी। जिसके चलते बच्चे की मौत हुई। वहीं परिजनों की मानें तो उनका प्रधानमंत्री आवास पिछले 6 माह पहले बनाए जाने को लेकर एक किस्त की राशि उन्हें मिली। जिससे उन्होंने थोड़ा काम करवाया। उसके बाद से वे लगातार नगर पंचायत पेण्ड्रा के अधिकारियों के चक्कर काटते रहे। उन्हें कोई भी पैसा नहीं मिला।

अगर उन्हें पैसा मिल जाता और उनका घर बन गया होता तो आज उनके घर का चिराज नहीं बुझता। आवास नहीं बनने के चलते वे लोग साप्ताहिक बाजार शेड में रह रहे थे। मृतक के पिता ने कहा कि उसकी दो छोटी बेटी के बाद तीसरा बच्चा श्लोक था। घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।