Mission 2023: 21 प्रत्याशियों का नाम ऐलान होते ही बोले अरुण साव.हमने कांग्रेस के रातों की नींद उड़ा दी, बताया जीत का पैगाम

0
180

रायपुर। Mission 2023: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 के लिए भाजपा की ओर से 21 नामों का ऐलान को बीजेपी ने कांग्रेस पर अपनी बढ़त बताया है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने शनिवार को कहा कि हमारे इस निर्णय से कांग्रेसियों की नींद उड़ गई है। हमने अपनी हारी हुई सीट पर नामों का पहले ऐलान कर प्रत्याशियों को तैयारी के लिए लंबा समय दिया है। इसका फायदा पार्टी को मिलेगा।

एकात्म परिसर में मीडिया से बात करते हुए साव ने कहा कि भाजपा हर चुनाव को गंभीरता से लेती है। इसी की वजह से अब बूथ, मंडल और विधानसभा स्तर पर हमने गतिविधियां तेज कर दी हैं। भाजपा चुनाव कमेटी ने 90 में से 21 विधानसभा में प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया है, ये ऐलान हमारी जीत का पैगाम है। हमने युवाओं को और अनुभवी चेहरों को मौका दिया है, जो जनता के बीच रहने वाले नेता हैं।

0.जनता को अपराध से मुक्ति चाहिए

साव ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इस सरकार में नौकरियों के भर्ती में जमकर घोटाला हुआ है। आज यहां का युवा अपने भविष्य को लेकर परेशान हैं। राज्य में अपराध और अत्याचार लगातार बढ़ रहे हैं। जिससे जनता अभी सरकार से छुटकारा चाहती है। उन्होंने कहा की सरकार के मंत्री पाटन के प्रत्याशी विजय बघेल को लेकर अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं। इससे साफ होता है कि उन्हें अपनी हार का डर परेशान कर रहा है।