Morena Murder News: मां को पीटा तो भाई के साथ मिलकर सरेराह पत्नी, साली और साले को गोलियों से भून डाला

0
357

मुरैना। Morena Murder News : पत्नी ने भाई-बहन के साथ मिलकर मां की मारपीट की तो गुस्साए बेटे ने भाई के साथ मिलकर पत्नी, साले और साली की गोली मारकर हत्या कर दी। मारपीट की घटना के बाद तीनों घर जाने के लिए बस स्टैंड पर बस के इंतजार में बैठे थे, वहीं सरेराह कट्टों से फायरिंग की गई, जिसमें तीनों की मौत हो गई। घटना के बाद आरोपित परिवार सहित फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार बागचीनी निवासी 35 वर्षीय त्रिलोक सिंह पुत्र प्रयाग सिंह परमार का बीते कुछ समय से पत्नी राखी सिंह परमार उम्र 30 साल से झगड़ा चल रहा था। राखी कभी भी बिना बताए मायके या अन्य किसी रिश्तेदार के यहां चली जाती थी, जिस पर पति नाराज रहता था। इस बात को लेकर राखी ने रविवार सुबह छोटे भाई सुखराज सिंह तोमर निवासी सौरा गांव निवासी अटेर, भिंड को बुलाया था। सुखराज मुरैना के ही तिलावली गांव में रहने वाली बड़ी बहन जूली को लेकर राखी के घर पहुंचा था। यहां विवाद हुआ तो राखी ने भाई युवराज व बहन जूली के साथ मिलकर सास की पिटाई लगा दी और सामान बैग में भरकर घर से निकल गई।

इस बात की जानकारी खेत पर काम कर रहे त्रिलोक व उसके चचेरे भाई हेमू सिंह परमार को लगी तो वह दोनों कट्टे लेकर आ गए। बागचीनी बस स्टैण्ड पर बस के इंतजार में सड़क किनारे बैठे हुए राखी, जूली व सुखराज पर दनादन फायरिंग कर दी। दोनों ने पांच फायर किए। गोली लगने से राखी व सुखराज ने मौके पर दम तोड़ दिया।

नाजुक हालत में जूली को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान जूली की भी मौत हो गई। हत्याकांड के बाद त्रिलोक व हेमू परिवार के साथ फरार हो गए। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि सुबह 11 बजे के करीब थाने को सूचना मिली थी कि तीन लोगों को गोलियां मार दी गई हैं। तीनों की मौत हो गईहै। आरोपित घर से फरार है, जिनकी तलाश कर रहे हैं।