Thief Arrested : Petrol Pump लूट कर भागा आरोपी का खदान में गिरने से टूटा पैर…उसके बाद जो हुआ देखें VIDEO

0
319

इंदौर। Thief Arrested : इंदौर के एयरपोर्ट थाना क्षेत्र में स्तिथ पेट्रोल पंप पर रविवार रात लूट के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी इंदौर से सटे दूसरे शहर भाग गया था, जहां वह एक खदान में छिपा हुआ था।

पुलिस को आरोपी पर अवैध हथियार होने का शक था, इसलिए जब पुलिस उसे पकड़ने पहुंची तो आरोपी भागने की कोशिश में खदान में गिर गया और उसका पैर बुरी तरह टूट गया। आरोपी को पेट्रोल पंप पर पूरी घटना का री-क्रिएशन के लिए लाया गया था जिससे कि उसे अदालत में सख्त सजा दिलाई जा। आरोपी किसी और के साथ पंप पर आया था।

जब आरोपी प्रवीण को पेट्रोल पंप पर लेकर आए तो वह पुलिस से काफी डरा हुआ लग रहा था। दरअसल, पैर टूटने के कारण आरोपी चलने में असमर्थ था और व्हीलचेयर पर था। वह स्वयं व्हीलचेयर से उतरा और सिर झुकाकर दोनों कर्मचारियों से माफी मांगी और भविष्य में अपराध न करने की कसम खाई।

डीसीपी आदित्य मिश्रा के मुताबिक एयरपोर्ट थाना क्षेत्र में 20 अगस्त की देर शाम पेट्रोल पंप पर आए। तीन बदमाशों द्वारा लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। जहां पर पुलिस द्वारा मुख्य आरोपी प्रवीण निवासी अमर कुंज कॉलोनी को गिरफ्तार किया है। आरोपी पर पहले भी कई अपराध दर्ज है और नशा करने के लिए लूट की वारदात को अंजाम दिया था। वहीं प्रवीण के अन्य दो साथी अभी भी फरार है। पुलिस जल्द आरोपियों को सलाखों के पीछे करने के लिए टीम रवाना कर दी है। अन्य दो साथी भी पुलिस की जल्द गिरफ्तार कर लेंगी।