बीच बाजार लड़कियों के दो गुट में जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

0
517

न्यूज डेस्क। छत्तीसगढ़ बैकुंठपुर जिला से एक वीडियो वायरल हुआ है, जहां बीच बाजार कुछ लड़कियां एक दूसरे के साथ मारपीट कर रही हैं. मौके पर मौजूद लोगों ने इस लड़ाई को रोकने की कोशिशें भी की पर वह नहीं मानी और एक दूसरे के बाल खींचकर मारपीट करती रहीं. यह मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है.

बीच बाजार लड़कियों के बीच जमकर हुई मारपीट

किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. लड़कियों के बीच किस बात को लेकर मारपीट हुई इसका खुलासा अबतक नहीं हो सका है. लेकिन इलाके में लड़कियों के बीच हुई ये मारपीट की घटना चर्चा का विषय बनी हुई है.

बताया जा रहा है कि लड़कियों के बीच मारपीट की घटना बाजारपारा पैलेस रोड हनुमान मंदिर के सामने हुई. पहले लड़कियों के बीच बहस शुरू हुई फिर बात मारपीट तक पहुंच गई. लड़कियों ने एक-दूसरे पर जमकर लात और घूंसे चलाए, साथ ही जमकर गंदी-गंदी गालियां भी दी. लड़कियों को ऐसे मारपीट करता देख लोग हैरान रह गए.

पुलिस में इस मामले की शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है

वहीं इस मामले पर पुलिस का कहना है कि लड़कियों की मारपीट का एक वीडियो उनके संज्ञान में आया है. जिसकी जांच की जा रही है, फिलहाल किसी भी तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है. शिकायत मिलने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी. लड़कियां खालपारा की रहने वाली बताई जा रही हैं.