Accident Breaking : दुर्ग से बड़ी खबर…शिवनाथ नदी में डूबे 4 लोगों की मौत…मृतकों के परिजन ने महिला को पहचानने से किया इनकार…बैक टू बैक VIDEO

0
528

दुर्ग। Accident Breaking : दुर्ग से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। ढाबे पर खाना खाकर लौट रहा था परिवार हादसे का शिकार हो गया। पिकअप गाड़ी शिवनाथ नदी में डूबने से पानी में समा गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक ड्राइवर ललित साहू और उनकी दो बेटियों के साथ एक अन्य महिला का भी शव मिला है। यह सभी रात को खाना खाने ढाबे गए हुए थे, लेकिन खाना खाकर लौटते समय छोटा पुल पार करते वक्त उनका बेलेंस बिगड़ा और गाड़ी समेत नदी में समा गया। इस हादसे में 4 लोगों के डूबने से मौत हो गई है।

फिलहाल मौके पर पुलगांव थाना पुलिस और SDRF की टीम मौजूद है। टीम नदी से वाहन निकले गए। इसके बाद एक के बाद एक 4 लोगों के शव मिले, जिसमें एक महिला और एक पुरुष के साथ दो बच्चे भी सवार थे। ड्राइवर ललित साहू और उनकी दो बेटियों के साथ एक अन्य महिला का शव भी मिला। मृतक के परिजनों का कहना है कि जिस महिला का शव मिला है वह मृत व्यक्ति की पत्नी नहीं है। परिजनों द्वारा महिला को पहचानने से इनकार करने के बाद पुलिस मृतिका की पहचान करने में जुटी है। इस मौके पर पुलिस के आला अधिकारी भी मौजूद हैं।

दुर्ग विधायक अरुण वोरा भी मौके पर मौजूद

दुर्घटना की सूचना मिलते ही दुर्ग के विधायक अरुण वोरा भी मौके पर पहुंचे हैं। उन्होंने इस दुर्घटना के लिए पुलिस और जिला प्रशासन को जिम्मेदार बताया है। उनका कहना है कि विधायक निधि से यहां पर सीसीटीवी कैमरे लगाने के लिए डेढ़ करोड़ के बजट की स्वीकृति दे दी गई। इसके बाद भी कैमरे नहीं लगवाए गए।