जलेबी के चक्कर में दो बच्चों की मां को हलवाई से हुआ इश्क, जानें फिर क्या हुआ

0
100

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में जलेबी के चक्कर में दो बच्चों की मां को हलवाई से इश्क हो गया। इश्क परवान चढ़ा तो दोनों फरार गए और कोर्ट में शादी कर ली। पति की रिपोर्ट पुलिस ने महिला को हलवाई के घर से बरामद किया है।

जानकारी के अनुसार आगरा का रहने वाला एक हलवाई राजस्थान में मिठाई की दुकान पर काम करता था। इस दौरान उसकी दुकान में रोेज जलेबी लाने आने वाले दो बच्चों की मां को प्यार हो गया। दोनों ने भागकर कोर्ट में शादी कर ली। जिसके बाद पति ने मुकदमा दर्ज कराया। जांच करते हुए आरोपी के घर पहुंची पुलिस ने महिला को बरामद कर लिया। उसे राजस्थान ले गई।

 

घटना पिनाहट थाना क्षेत्र के मोहल्ला ताल की पार का है। यहां रहने वाला राजवीर, राजस्थान के सीकर जिले में स्थित खाटू श्याम कस्बा में हलवाई का काम करता था। वहीं रहने के दौरान दो बच्चों की मां से प्रेम संबंध हो गए। दोनों ने चोरी-चुपके कोर्ट में शादी भी कर ली। एक माह पूर्व राजवीर महिला को साथ लेकर घर आ गया।

 

दूसरी तरफ महिला के पति द्वारा खाटू श्याम थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गई।
पति की रिपोर्ट पर खाटू श्याम पुलिस, आगरा के पिनाहट कस्बा पहुंची। यहां स्थानीय पुलिस की मदद से आरोपी राजवीर के घर पर छापेमारी की। घर से महिला को बरामद कर लिया। पुलिस कार्रवाई के लिए महिला को अपने साथ राजस्थान ले गई।