Bageshwar Dham: पंडित धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी, लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम से भेजे ईमेल में मांगे 10 लाख रुपए

0
147

Bageshwar Dham: Threat to kill Pandit Dhirendra Shastri, Rs 10 lakh sent in email in name of Lawrence Bishnoi gang.

 

खजुराहो। Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) को जान से मारने की धमकी मिली है। लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम से उन्हें ई-मेल आया। आरोपी ने इसमें 10 लाख रुपए की मांग की थी। छतरपुर जिले की बमीठा पुलिस ने आरोपी को बिहार के पटना से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने दो-तीन मेल किए थे। सभी में 10 लाख रुपए की मांग की गई थी।

 

 

Bageshwar Dham:पहले भी मिल चुकी है धमकी

 

Bageshwar Dham: बता दें इससे पहले भी उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के रहने वाले एक शख्स ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) को जान से मारने की धमकी दी थी। खुद को जान से मारने की धमकी मिलने पर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि हां हमें ऐसा पता चला है. अगर उसके हाथ से लिखा होगा तो कौन रोक पाएगा, लेकिन हम ऐसे वाहियात लोगों का जवाब भी नहीं देते, ऐसी गीदड़ भभकियों से शेर डरा भी नहीं करते।