CG NEWS: शादी का सामान खरीदने डिप्टी कलेक्टर मैडम सरकारी गाड़ी में जाती हैं दुर्ग-रायपुर!, ड्राइवर ने की शिकायत…

0
60

बालोद– बालोद जिला में महिला अधिकारी के निजी काम के लिए सरकारी वाहन के उपयोग करने का मामला सामने आया है. अनुविभागीय अधिकारी के ड्राइवर ने अपर कलेक्ट को लिखित शिकायत में बताया कि मैडम सरकारी वाहन से शादी का सामान खरीदने के लिए रायपुर, दुर्ग-भिलाई आना-जाना कर रही हैं, यही नहीं अपनी प्राइवेट कार में सरकारी राशि से पेट्रोल भी भरवा रही हैं. अपर कलेक्टर ने शिकायत की जांच कराने की बात कही है.

दरअसल, शिकायतकर्ता कमल किशोर गंगराले गुरुर अनुविभागीय अधिकारी की सरकारी गाड़ी चलाता है. 22 जुलाई से पूर्व अनुविभागीय अधिकारी पूजा बंसल की अवकाश (छुट्टी) पर चले जाने से उनकी जगह डिप्टी कलेक्टर प्राची ठाकुर को प्रभारी अनुविभागीय अधिकारी बनाया गया है.

शिकायतकर्ता के अनुसार, पदभार ग्रहण करने के अगले ही दिन 23 जुलाई को अधिकारी सरकारी वाहन CG 02 H0042 में ड्राइवर को साथ लेकर दुर्ग-भिलाई और रायपुर स्थित शॉपिंग मॉल खरीदारी की. रात में भिलाई स्थित अपने घर पर रुक गई. इसके बाद ड्राइवर अधिकारी और गाड़ी को छोड़ रात 11 बजे बस से बालोद लौट गया.

दस्तावेजी सबूत…

ड्राइवर की शिकायत पर जब अनुविभागीय अधिकारी प्राची ठाकुर का पक्ष जानने की कोशिश की गई, तो उन्होंने मीडिया में कोई भी बयान देने से साफ इंकार कर दिया. वहीं मामले में अपर कलेक्टर चंद्रकांत कौशिक का कहना है कि अधिकारी के खिलाफ शिकायत आई है. आधिकारिक कथन लिया जाएगा. उन्होंने दोनों पक्षों को सुनने के बाद नियमानुसार कार्रवाई का बात कही है.