Friday, July 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़सड़क हादसे में एक शिक्षक की मौत:अंधे मोड़ पर तेज रफ्तार कार...

सड़क हादसे में एक शिक्षक की मौत:अंधे मोड़ पर तेज रफ्तार कार पलटी, 3 अन्य लोग भी गंभीर रूप से घायल

कोरबा में देर रात कार सवार 4 लोग सड़क हादसे का शिकार हो गए। हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वहीं तीन लोग घायल बताए जा रहे हैं। इसमें से दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। पूरा मामला सीपत कुकदा के आमानारा पुल के पास हुआ है।

मिली जानकारी के मुताबिक हरदी बाजार गांधी नगर निवासी नवीन अनंत (35), अरविंद पैगोर (43), संतोष भारद्वाज (40) और उतरदा निवासी लल्लू श्रीवास (35) चारों कार में सवार होकर बिलासपुर गए हुए थे, जहां से लौटते वक्त हादसे का शिकार हुए हैं।

छत्तीसगढ़ के कोरबा में पलटी कार, हादसे में एक की मौत हो गई

अंधे मोड़ में कार अनियंत्रित होकर पलटी

बताया जा रहा है कि आमानारा के बीच पुल से पहले अंधे मोड़ में कार अनियंत्रित होकर पलटी गई। कार की रफ्तार तेज थी। सड़क से लगभग 100 मीटर दूर जाकर पलटी खाते हुए सड़क के नीचे जा गिरी। शिक्षक नवीन अनंत की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

छत्तीसगढ़ के कोरबा में सड़क हादसे में शिक्षक की मौत हो गई।

डिंडोलभाटा प्राथमिक शाला में पदस्थ थे नवीन अनंत

हादसे में घायल 3 अन्य लोगों को 112 की मदद से बलौदा अस्पताल के लिए रवाना किया गया। जहां इलाज के बाद दोनों का इलाज जारी है। वहीं सीपत थाना लाया गया जहां नवीन अनंत को स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। शिक्षक नवीन अनंत पाली ब्लॉक के डिंडोलभाटा प्राथमिक शाला में पदस्थ थे।

पुलिस ने बताया कि पोस्टमॉर्टम कर शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। नवीन अनंत का अंतिम संस्कार उनके गृहग्राम अकलतरा समीप परसदा में किया गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments