Tuesday, February 27, 2024
Homeदेशअयोध्या पहुंचा अंबानी परिवार, बेटी बोली- सबसे पवित्र दिन.... दामाद ने कहा-...

अयोध्या पहुंचा अंबानी परिवार, बेटी बोली- सबसे पवित्र दिन…. दामाद ने कहा- ‘जय श्री राम’

न्यूज डेस्क।राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए पूरे देश से लोग अयोध्या पहुंच रहे हैं. इस समारोह में देश के सबसे अमीर मुकेश अंबानी भी अपने पूरे परिवार के साथ इस कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए पहुंचे हैं. इस दौरान उनकी पत्नी नीता अंबानी और बेटे आकाश अंबानी-अनंत अंबानी व बहू श्लोका मेहता भी साथ रहीं. इस अवसर पर रिलायंस चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कहा, ‘भगवान राम आ रहे हैं…’

अंबानी बोले- ‘भगवान राम आ रहे हैं’

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरपर्सन मुकेश अंबानी अपनी पत्नी और रिलायंस फाउंडेशन की फाउंडर नीता अंबानी अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए श्री राम जन्मभूमि मंदिर पहुंच चुके हैं. मंदिर में पहुंचने पर अंबानी परिवार ने हाथ जोड़कर भगवान श्री राम का नमन किया. इस मौके पर मुकेश अंबानी ने कहा कि भगवान श्री राम आ रहे हैं, 22 जनवरी को पूरे देश में राम दिवाली होगी.

नीता अंबानी ने बताया ऐतिहासिक दिन

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की पत्नी और रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी (Nita Ambani) इस समारोह में शामिल होने के दौरान बेहद उत्साहित नजर आईं और हाथ जोड़े मंदिर परिसर में प्रवेश किया. इस मौके पर नीता अंबानी ने कहा, ‘यह एक ऐतिहासिक दिन है.’

आकाश अंबानी ने कही बड़ी बात

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के साथ ही उनके बड़े बेटे और रिलायंस जियो इन्फोकॉम लिमिटेड के चेयरमैन आकाश अंबानी (Aakash Ambani) अपनी पत्नी श्लोका मेहता (Shloka Mehta) के साथ प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए अयोध्या पहुंचे. श्री राम जन्मभूमि मंदिर परिसर में मीडिया से बात करते हुए आकाश अंबानी ने कहा कि ‘यह दिन इतिहास के पन्नों में लिखा जाएगा, हम यहां आकर बहुत खुश हैं.

ईशा अंबानी ने कहा- आज सबसे पवित्र दिन

पूरी अंबानी फैमिली अयोध्या पहुंचने पर खासी उत्साहित नजर आई. इस मौके पर अपने पति आनंद पीरामल के साथ पहुंची मुकेश-नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी भी बेहद खुश दिखाई दीं. ईशा अंबानी ने कहा कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होकर बहुत खुश हूं और आज का दिन हमारे लिए सबसे पवित्र दिनों में से एक है. उनके पति आनंद पीरामल ने कहा कि जय श्री राम!

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments