Sunday, June 16, 2024
Homeक्राइमBALGRAH NEWS : 1:23 मिनट का है ये VIDEO…मासूम बच्चे को चप्पलों...

BALGRAH NEWS : 1:23 मिनट का है ये VIDEO…मासूम बच्चे को चप्पलों से पीटती रही…बालगृह की अधीक्षिका के बड़े कारनामे

आगरा। BALGRAH NEWS : आगरा में राजकीय बालगृह में अधीक्षिका ने बालिका की चप्पल से पिटाई की। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बालगृह की आयाओं ने इस संबंध में कलेक्ट्रेट में डीएम भानु चंद्र गोस्वामी से शिकायत दर्ज कराई है।

अधीक्षिका पर बाल गृह में बाल शोषण, भ्रष्टाचार व अनैतिक कार्यों के आरोप हैं। सिटी मजिस्ट्रेट व डीपीओ ने बाल गृह पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि घटना 4 सितंबर 2023 की शाम 4 बजे की है। यह बाल गृह में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 1:23 मिनट के वीडियो में अधीक्षिका पूनम पाल बिस्तर पर लेटी बालिका की चप्पल से पिटाई करती दिख रही है।

यूपी कांग्रेस ने इस मामले को लेकर कार्रवाई की मांग की है। कांग्रेस ने वीडियो ट्वीट कर लिखा कि आगरा के बाल सुधार गृह में अधीक्षिका महोदया बच्ची को चप्पल से पीट रही हैं। पता चल रहा है बच्ची इनकी हरक़तों से परेशान होकर सुसाइड एटेम्प्ट भी कर चुकी है। वहीं अधीक्षिका महोदया के बारे में बताया जा रहा है कि ये किसी मामले में जेल यात्रा भी कर चुकी हैं। सुधार गृह के कर्मचारियों का कहना है कि अधीक्षिका की संवेदनहीन हरक़तों के चलते बच्चे अक्सर बीमार भी पड़ते रहते हैं।

कांग्रेस ने कहा कि समझ ये नहीं आ रहा है कि ऐसे मानसिकता (BALGRAH) की महिला को शासन ने इतना गंभीर पद दे क्यों रखा है? कानून को ताख पर रखने के साथ ही मानवता को तार-तार करके बाल सुधार गृह को टॉर्चर होम बनाने वाली इस महिला पर कठोर कार्रवाई होनी चाहिए।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments