Friday, May 24, 2024
HomeदेशBIG BREAKING : मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन ने दिया पद से इस्तीफा

BIG BREAKING : मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन ने दिया पद से इस्तीफा

नई दिल्ली। इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही जहां दिल्ली के डिप्टी सीएम और सत्येंद्र जैन ने दिल्ली कैबिनेट से इस्तीफ़ा दे दिया है। बताया जा रहा है कि दोनों का इस्तीफा सीएम अरविन्द केजरीवाल ने मंजूर कर लिया है। बता दें कि सत्येंद्र जैन बीते कई महीनों से मनी लॉन्ड्रिंग केस में जेल में बंद हैं। वहीँ दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को हाल ही में सीबीआई ने शराब नीति मामले में गिरफ्तार किया है। जिसके बाद आज दोनों मंत्रियों ने पद से इस्तीफा दे दिया है।

बता दें, दिल्ली के ​कथित आबकारी घोटाला में मामले में दिल्ली सरकार के डिप्टी सीएम एवं आम आदमी पार्टी नेता मनीष सिसोदिया की याचिका को आज खारिज कर दिया है। कई घंटे की सुनवाई के बाद सुप्रीम कोर्ट ने टिप्पणी की है कि किसी भी मामले में सीधे सुप्रीम कोर्ट आना ठीक नहीं है। कोर्ट ने सिसोदिया को हाईकोर्ट जाने को कहा है।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने दिल्ली आबकारी नीति घोटाला मामले में रविवार को 8 घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। सीबीआई उन्हें सोमवार को कोर्ट में पेश कर 5 दिन की रिमांड की मांग की थी, जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया था। इस मामले में सिसोदिया सुप्रीम कोर्ट पहुंचे थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments