Thursday, April 25, 2024
HomeदेशBIG BREAKING MURDER : बड़ी खबर…! थोड़े देर पहले मूसेवाला मर्डर केस...

BIG BREAKING MURDER : बड़ी खबर…! थोड़े देर पहले मूसेवाला मर्डर केस के 2 आरोपियों की जेल में हत्या

लुधियाना। BIG BREAKING MURDER : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में शामिल 2 बदमाश जेल में हुई गैंगवार में मारे गए। पंजाब में तरनतारन जिले की गोइंदवाल जेल में रविवार को बदमाशों के बीच हिंसक झड़प हुई। इसमें बदमाश मनदीप सिंह तूफान और मनमोहन सिंह मोहना की मौत हो गई। एक अन्य बदमाश केशव की हालत गंभीर है। पुलिस ने बताया कि तीनों के सिर पर धारदार हथियारों से हमला किया गया था।

तरनतारन के इमरजेंसी मेडिकल अफसर डॉ. जगजीत सिंह ने कहा कि दोपहर में जेल से लाए गए तीन घायलों में से दो की अस्पताल लाने से पहले ही मौत हो चुकी थी, जबकि तीसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। मारा गया गैंगस्टर मनदीप सिंह तूफान सिंगर मूसेवाला की हत्या की दौरान स्टैंडबाय शूटर के तौर पर मौजूद था। वह जग्गू भगवानपुरिया गैंग का मेंबर था।

कैदियों से हुई कहासुनी

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, गैंगस्टर मनदीप सिंह तूफान की जेल में कैदियों के साथ किसी बात को लेकर झड़प हुई थी। इसके बाद कैदियों ने उसे पीट-पीटकर कर मौत के घाट उतार दिया। संघर्ष में तीन से चार दूसरे कैदियों के घायल होने की भी सूचना मिली है।

सूत्रों के मुताबिक जेल में मूसेवाला मर्डर में शामिल बदमाशों के 2 गुट बन गए थे। यह भी पता चला है कि लॉरेंस और जग्गू गैंग से जुड़े बदमाश आमने-सामने हुए। जेल के असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट हरीश कुमार ने बताया कि इन लोगों की आपस में ही लड़ाई हुई है। मूसेवाला मर्डर से जुड़े सभी गैंगस्टर को एक ही जगह बंद किया गया था। वहां पर सिक्योरिटी भी लगी रहती है।

मूसेवाला मर्डर में स्टैंडबाय शूटर था मनदीप तूफान

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के दिन मनदीप तूफान (BIG BREAKING MURDER) भी घटनास्थल के आसपास ही मौजूद था। गोल्डी बराड़ ने जग्गू भगवानपुरिया के खास मंदीप तूफान के अलावा मनी रईया को स्टैंडबाय पर रखा था। इन्हें जगरूप उर्फ रूपा और मनप्रीत मन्नू को कवर देने के लिए कहा गया था। जग्गू भगवानपुरिया से पूछताछ के बाद मनदीप तूफान का नाम सामने आया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments