Tuesday, February 27, 2024
HomeUncategorizedBihar News: बिहार में हलचल, नीतीश कुमार 7वीं बार लेंगे सीएम पद...

Bihar News: बिहार में हलचल, नीतीश कुमार 7वीं बार लेंगे सीएम पद की शपथ ?, बीजेपी से दोस्ती, लालू और कांग्रेस होंगे बाहर

0 बीजेपी से दोस्ती, लालू और कांग्रेस होंगे बाहर
नई दिल्ली/पटना। Bihar News: बिहार में बदलते घटनाक्रम को लेकर दिल्ली से पटना तक सियासी हलचल तेज हो गई है। जनता दल (यूनाइटेड) प्रमुख ने 28 जनवरी के लिए अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं। सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि रविवार को नीतीश कुमार 7वीं बार सीएम पद की शपथ लेंगे, मगर इस बार गठबंधन में बीजेपी शामिल होगी।
Bihar News: नीतीश कुमार राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर से मुलाकात करने पहुंचे हैं। मंत्री अशोक चौधरी और पूर्व सीएम और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (HAM) के नेता जीतन राम मांझी भी राजभवन पहुंचे हैं।

Bihar News: सूत्रों ने यह जानकारी दी कि नई सरकार में पुराने फॉर्मूले पर ही नई सरकार का गठन होगा। नई सरकार में बीजेपी कोटे से दो उपमुख्यमंत्रियों को शामिल किया जा सकता है। आपको बता दें कि सुशील मोदी को हटाने के बाद बिहार में बीजेपी ने दो डिप्टी सीएम का फॉर्मूला दिया था।
Bihar News: सूत्रों ने कहा कि जनता दल (यूनाइटेड) प्रमुख ने 28 जनवरी के लिए अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं। नीतीश रविवार को महाराणा जयंती के अवसर पर एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करने वाले थे। इससे पहले बिहार में जारी सियासी संशय पर सुशील कुमार मोदी ने बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि राजनीति में कभी भी किसी के लिए दवाजे सदा के लिए बंद नहीं होते हैं और जरूरत पड़ने पर इन्हें खोला जाता है।

Bihar News: सुशील मोदी को बनाया जा सकता है डिप्टी सीएम

Bihar News: मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बिहार में अगर नई सरकार बनती है तो सुशील मोदी को उपमुख्यमंत्री बनाया जा सकता है। वहीं, आरजेडी-जेडीयू के गठबंधन से पहले जितने भी मंत्रालय भाजपा के कोटे में थे उन्हें भगवा खेमे को फिर से दिया जा सकता है। इस बीच खबर यह भी है कि जेडीयू ने अपने सभी विधायकों को पटना बुला लिया है।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments