Monday, May 27, 2024
HomeराजनीतिBJP कार्यकर्ताओं को नोटिस देने पर भड़के बीजेपी महामंत्री ओपी चौधरी..कहा

BJP कार्यकर्ताओं को नोटिस देने पर भड़के बीजेपी महामंत्री ओपी चौधरी..कहा

रायपुर । छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा महामंत्री ओपी चौधरी ने बिरनपुर मामले में न्याय की मांग कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं को नोटिस जारी किए जाने पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि प्रदेश में कांग्रेस की भूपेश सरकार की पुलिस भाजपा के कार्यकर्ताओं को तथाकथित रूप से हेट स्पीच के लिए नोटिस थमा रही (OP Chaudhary) है।

यह इनका गजब का दोहरा चरित्र है। बॉडी लैंग्वेज से लेकर बयानों तक अगर हेट स्पीच का कोई सरगना है तो वह स्वयं मुख्यमंत्री हैं। राज्यपाल से लेकर प्रधानमंत्री तक के बारे में अनर्गल और आपत्तिजनक टिप्पणी करते हैं। इनमें जरा भी सामान्य शिष्टाचार नहीं है। संवैधानिक संस्थाओं का भद्दा मजाक उड़ाते हैं। इन के विधायक बृहस्पत सिंह सरेआम अधिकारी को देते हैं और सीएम कहते हैं कि यह आपस का मामला (OP Chaudhary) है।
इनके मंत्री कवासी लखमा बच्चों को कुसंस्कार की शिक्षा देते हुए कहते हैं कि अगर नेता बनना है तो कलेक्टर एसपी की कॉलर पकड़ो। क्या कांग्रेस में नेता बनने की यही बुनियादी शिक्षा है कि गुंडागर्दी करो। इनकी विधायक शकुंतला साहू रेत के अवैध उत्खनन के मामले में तहसीलदार को जाकर धमकाती हैं।

प्रदेश में माव लिंचिंग से एक युवक की हत्या होती है और इनके मंत्री अमरजीत भगत कहते हैं कि छोटी घटना घटी। प्रदेश भाजपा महामंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता और नेता छत्तीसगढिय़ा युवक की नृशंस हत्या के मामले में न्याय के लिए, उचित मुआवजा राशि के लिए, अपने विपक्ष धर्म का निर्वहन करते हुए आवाज उठा रहे हैं तो आप उनके खिलाफ मामले दर्ज करते (OP Chaudhary) हैं।
दरअसल गांधी नेहरू परिवार को खुश करने यूपी में 50- 50 लाख रुपये बांटने वाले भूपेश बघेल की बौखलाहट यह है कि भाजपा के आवाज उठाने पर इन्हें मजबूरी में 10 लाख रुपए सांत्वना राशि देना पड़ा। 10 जनपद को छोड़कर किसी को पैसा देना इन्हें बर्दाश्त नहीं होता।

ये छत्तीसगढिय़ों को पैसा देना ही नहीं चाहते। इनकी लापरवाही से छत्तीसगढ़ के कई युवा खिलाडिय़ों की मृत्यु हुई। उन्हें उचित सहयोग राशि नहीं दिया। उनकी जान की कीमत 3 लाख लगाई गई।

भाजपा इस अन्याय का विरोध करती है। यही सीएम की बौखलाहट का असल कारण है। प्रदेश भाजपा महामंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि कांग्रेस सरकार कितना भी दमन कर ले। कितनी भी प्रताडऩा कर ले। कितनी भी एफ आईआर कर ले। जितना भी जेल भेजना है, भेज दे।

भाजपा के कार्यकर्ता छत्तीसगढ़ की जनता के हक में लड़ाई लड़ते रहेंगे। सनातन संस्कृति की रक्षा के लिए, विपक्ष का धर्म निभाने के लिए हम लड़ते रहेंगे। 6 माह की बात है। हम कांग्रेस की अत्याचारी सरकार को उखाड़ कर ही दम लेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments