Friday, July 19, 2024
Homeक्राइमBJP नेता ने शराब पिलाई और खेत में ले जाकर किया रेप,...

BJP नेता ने शराब पिलाई और खेत में ले जाकर किया रेप, अब पुलिस…

मनेंद्रगढ़ चिरमिरी । छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़-चिरमिरी- भरतपुर (MCB)जिले में एक महिला ने BJP के नेता पर रेप के आरोप लगाए हैं. आरोप है कि भाजपा नेता महिला को महतारी वंदन योजना (Mahtari Vandan Yojana) की राशि के नाम पर अपने साथ ले गया था. केस दर्ज होने के बाद आरोपी BJP नेता फरार है. मामला मनेंद्रगढ़ कोतवाली क्षेत्र का है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

ये है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार मनेंद्रगढ़ निवासी महिला और भाजपा नेता दिनेश यादव का पहले से परिचय है और घर में आना-जाना है। आरोपी खुद को भाजपा के नागपुर मंडल का मंत्री बताता था. बुधवार की शाम करीब 5 बजे दिनेश महिला के घर पहुंचा था. महिला ने उसे बताया कि महतारी वंदन का पैसा अभी तक नहीं आया है. इस पर दिनेश यादव ने महिला को शंकरपुर कंप्यूटर दुकान में ले जाकर जानकारी चेक कराने की बात कही. शाम करीब 5.30 बजे दिनेश बाइक से महिला को लेकर कंप्यूटर दुकान में लेकर पहुंचा और वहां जांच में पता चला कि पैसे खाते में आ चुके थे. आरोप है कि रास्ते में दिनेश रेलवे क्रासिंग के पास खेत में ले पहुंचा और वहां दुष्कर्म किया. महिला को शराब भी पिलाई.

पति के साथ थाने पहुंच मामला दर्ज कराया

महिला ने घर में इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी. उसने बताया कि पति काम के सिलसिले में अक्सर बाहर रहता है. जब गुरुवार को पति घर लौटा तो महिला उसके साथ थाने पहुंची और केस दर्ज कराया. वहीं मामले में भाजपा मंडल नागपुर अध्यक्ष धनेश यादव ने कहा कि दिनेश यादव पहले से निष्क्रिय था. इस कारण उसे पहले ही भाजपा से निष्कासित कर दिया गया है. हालांकि घटना के पहले तकआरोपी स्वयं को भाजपा का मंडल मंत्री बताता रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments