Tuesday, July 23, 2024
HomeदेशBJP प्रत्याशी को गले लगाने वाली ASI निलंबित..प्रचार के दौरान का VDO...

BJP प्रत्याशी को गले लगाने वाली ASI निलंबित..प्रचार के दौरान का VDO सोशल मीडिया पर हुआ था वायरल.. .

हैदराबाद। BJP candidate K Meeting Madhavi Lata: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक दलों की प्रचार सभाओं में तेजी आ गई है। इस बीच हैदराबाद से बीजेपी उम्मीदवार के. माधवी लता फिलहाल प्रचार-प्रसार में व्यस्थ हैं। इस अभियान के दौरान के. माधवी लता से सीधी भिड़ंत करने वाली महिला सहायक उपनिरीक्षक को निलंबित कर दिया गया है। हाल ही में के. माधवी लता एक चुनावी रैली के दौरान सैदाबाद पहुंचीं। इसी बीच महिला सहायक उपनिरीक्षक उमा देवी की ड्यूटी पर थी। उमा ने हाथ हिलाकर माधवी लता का स्वागत किया गया।

https://twitter.com/i/status/1780878231065031125

 

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसके बाद वीडियो पुलिस अधिकारियों तक पहुंच गया। इसके बाद शहर पुलिस आयुक्त के. श्रीनिवास रेड्डी ने उमा देवा के खिलाफ कार्रवाई की। उन्हें ड्यूटी से निलंबित कर दिया गया है। शहर के पुलिस आयुक्त के श्रीनिवास रेड्डी ने सोमवार को एक आदेश जारी कर महिला सहायक उप-निरीक्षक उमा देवा को निलंबित कर दिया। इस बीच वरिष्ठ अधिकारियों की जांच के बाद उमा देवा को चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में निलंबित कर दिया गया।

 

इसी बीच लोकसभा चुनाव के दौरान के. माधवी लता (BJP candidate K Meeting Madhavi Lata) के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। हाल ही में सोशल मीडिया पर के. माधवी लता का एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें वह रामनवमी के जुलूस के दौरान एक मस्जिद पर तीर चलाती नजर आ रही थीं। इसके बाद उनके खिलाफ मुस्लिम समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई थी। फिर के. माधवी लता ने अपनी सफाई पेश की और माफी भी मांगी।

तेलंगाना की 17 सीटों पर 13 मई को वोटिंग

 

लोकसभा चुनाव में हैदराबाद सीट इस वक्त चर्चा में है। बीजेपी से हैदराबाद सीट से के. माधवी लता (BJP candidate K Meeting Madhavi Lata) चुनाव लड़ रही हैं। तो के. माधवी लता के खिलाफ ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी मैदान में हैं। असदुद्दीन ओवैसी हैदराबाद से चार बार सांसद हैं। साथ ही हैदराबाद को एआईएमआईएम का गढ़ माना जाता है। तेलंगाना की सभी 17 लोकसभा सीटों पर 13 मई को मतदान होगा और नतीजे 4 जून को घोषित किए जाएंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments